जाह्नवी कपूर ने बेस्टफ्रेंड को किया बर्थडे विश, बोलीं- मेरा वादा है मैं तुम्हें...देखें Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बचपन की बेस्टफ्रेंड को डराती हुई नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने बेस्टफ्रेंड को किया बर्थडे विश, बोलीं- मेरा वादा है मैं तुम्हें...देखें Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर अपनी बेस्टफ्रेंड संग आईं नजर
  • बचपन की तस्वीरें हुईं वायरल
  • बर्थडे पर फोटो पोस्ट कर फ्रेंड को दी बधाई
नई दिल्ली:

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ये फोटो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बचपन की है. एक्ट्रेस ने अपने बचपन की इन तस्वीरों को पोस्ट करके अपनी बेस्ट फ्रेंड और राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की बेटी तनीषा संतोषी को बर्थडे विश किया है. फिल्म 'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने बचपन की कुछ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए काफी प्यारा मैसेज लिखा. जाह्नवी ने लिखा है, 'तुम्हें हमेशा इसी तरह डराने का प्रॉमिस करती हूं. ढेर सारा प्यार.'

पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, लिखा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे...

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने भी कमेंट किया है. वायरल हो रही इस फोटो में जाह्नवी, तनीषा को डराती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें काफी क्यूट हैं.

ट्रैफिक में फंसकर यूं फूट-फूटकर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखें वायरल Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. बता दें 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा (Roohi Afza)' में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ दिखेंगी. कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इससे साफ इंकार कर दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...