NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर का मॉम श्रीदेवी के साथ वीडियो हुआ वायरल, इस क्यूट अंदाज में दिखीं 'धड़क' एक्ट्रेस- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक काफी क्यूट लग रहा है. मॉम श्रीदेवी के साथ उनका यह वीडियो पुराना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर का मॉम श्रीदेवी के साथ वीडियो हुआ वायरल, इस क्यूट अंदाज में दिखीं 'धड़क' एक्ट्रेस- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  2. इस क्यूट अंदाज में नजर आईं जाह्नवी कपूर
  3. वीडियो में श्रीदेवी भी लगीं काफी खूबसूरत
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही फिल्म 'रूही अफ्जा (Roohi Afza)' के जरिए सिनेमा हॉल में एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं. 'धड़क' की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों मनाली में अपनी बहन और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. अपने लुक और स्टाइल से सुर्खियां बटोरने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. खास यह है कि जाह्नवी कपूर का यह वीडियो बचपन का है, जिसमें उनकी मॉम और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नन्ही जाह्नवी कपूर का लुक काफी क्यूट है. जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सुर्खियों में छा गया.

जायरा वसीम ने 'धर्म के लिए' छोड़ा बॉलीवुड तो तस्लीमा नसरीन बोलीं- बेवकूफाना, पढ़ें अन्य लोगों के रिएक्शन



जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और श्रीदेवी  (Sridevi) का यह वीडियो उनके फैनपेज पर पोस्ट हुआ है. इस वीडियो में जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी किसी फंक्शन के दौरान हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं तो वहीं नन्ही जाह्नवी कपूर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नन्ही जाह्नवी कपूर गोल्डन लहंगा पहने हाथों में मेहंदी लगाए काफी प्यारी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी का यह वीडियो पुराना है.  

तमिल और तेलूगु में भी रिलीज होगी 'द लायन किंग', साउथ के ये अभिनेता देंगे 'सिंबा' को आवाज

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था. फिल्म 'चांदनी' की अभिनेत्री एक पारिवारिक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं. इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर जल्द ही 'रूही-अफ्जा' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही जाह्नवी कपूर को 'दोस्ताना' के सीक्वल के लिए भी चुना गया है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement