खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...

स्टार प्लस के नए शो 'नजर (Nazar)' में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एकदम हटके अंदाज में कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...

Nazar में मोनालिसा का लुक.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने 'बिग बॉस सीजन-10' में एंट्री कर देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल की. छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनने के बाद मोनालिसा की किस्मत चमकी. आलम यह है कि वह अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि बॉलीवुड, बंगाली सिनेमा और टेलीविजन इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं. स्टार प्लस के नए शो 'नजर (Nazar)' में मोनालिसा एकदम हटके अंदाज में नजर आ रही हैं. सोमवार को 'नजर' का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ, जिसमें मोनालिसा एक डायन के रोल में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर चौंका रही हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मनी खुशियां, बाघा-नट्टू काका के साथ खूब नाचे जेठालाल

'नजर' का पहला एपिसोड देर रात 11 बजे प्रसारित हुआ, जिसमें मोनालिसा अपनी खौफनाक अदाएं दिखाती नजर आईं. शो में एक्ट्रेस पायल/मोहाना नाम की डायन के किरदार में हैं, जिसके लंबे-लंबे नाखून, लंबी चोटी और उलटे पैर है. देखने में वह खूबसूरती की बला है, लेकिन जवां रहने के लिए वह लोगों का खून पीती है. डायन बनी मोनालिसा इसमें खुद को जवां रखने के लिए लोगों की उम्र तक खा लेती है.

आमिर खान की एक्ट्रेस ने 'दिलबर..' पर किया ऐसा डांस, देखकर भूल जाएंगे Dangal का अखाड़ा...

देखें, 'नजर' का प्रोमो...


गुल खान के इस सुपरनैचुरल हॉरर शो में मोनालिसा के अलावा स्मिता बंसल, नियति फतनानी, हर्ष राजपूत, ऋतु चौधरी अहम किरदार में दिखेंगे. शो स्टार प्लस पर रात 11 बजे प्रसारित होगा. (यहां क्लिक कर देखें पूरा एपिसोड)

दिल्ली की सड़कों पर जब अचानक नाचने लगीं ये टीवी एक्ट्रेसेस, ट्रैफिक देख भी नहीं थमे पैर; Video Viral

मालूम हो कि, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है. वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन 'बिग बॉस-10' में उनकी पारी ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने का काम किया. मोनालिसा ने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com