NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बाघा और नट्टू काका के साथ जेठालाल ने काटा बवाल, गोकुलधाम में सेलिब्रेशन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को टेलीविजन पर आते हुए एक दशक हो चुका है. जेठालाल, बबीता जी, पोपटलाल और नट्टू काका कुछ इस तरह मनाते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बाघा और नट्टू काका के साथ जेठालाल ने काटा बवाल, गोकुलधाम में सेलिब्रेशन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में मन रहा है 10 साल का जश्न

खास बातें

  1. तारक मेहता... के 10 साल पूरे
  2. गोकुलधाम सोसाइटी में मन रहा है जश्न
  3. जेठा लाल मना रहे हैं खुशियां
नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को टेलीविजन पर आते हुए एक दशक हो चुका है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम इसकी खुशी मना रही है और शो में इन दिनों दस साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है. गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न का माहौल है और जेठालाल, सोढी, पोपटलाल, बबीबाजी, अय्यर, बाघा और नट्टू काका सभी मिलकर खूब खुशियां मना रहे हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत 28 जुलाई, 2008 को हुई थी, और ये शो तब से लगातार आ रहा है.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की खासियत है कि इसमें अभी तक समय की कोई छलांग नहीं लगाई है और इसके सारे कैरेक्टर भी पहले जैसे ही आ रहे हैं.

खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...
 

भोजपुरी सॉन्ग 'ऐ गणेश के पापा' ने बदली इस सिंगर की जिंदगी, सावन में हुआ वायरल- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से इस जश्न की तस्वीरें आ रही हैं, और इन्हें खूब देखा भी जा रहा है. जश्न का पहला एपिसोड सोमवार को आ चुका है और दूसरा एपिसोड आज आना है. यही नहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के सभी सदस्य अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरें डाल रहे हैं, और इस जश्न को पॉपुलर बनाने का काम कर रहे हैं.

सलमान खान ने कैटरीना कैफ का स्वैग से किया स्वागत, बोले- 'भारत' की जिंदगी में आई सुंदर, सुशील लड़की...
 
khiia5g8

हालांकि कुछ दिन पहले  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का निधन हो गया था, जिस वजह से शो के फैन्स और टीम को झटका पहुंचा था. 
 
76e8c7bo

Fanney Khan को प्रमोट करने के लिए हद से गुजर गए अनिल कपूर, सड़क से लेकर दीवार तक करते दिखे ये काम

टिप्पणियां
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के क्रिएटर असित कुमार मोदी का कहना है, "हर साल 28 जुलाई आता है और हमें बहुत खुशी होती है कि एक और सफल साल हंसते-खेलते निकल गया. ऐसा तो लगता ही नहीं है कि हम अपने 11वें साल में कदम रख रहे हैं. हमें सास बहू शो और ड्रामा से मुकाबला करना पड़ा पर हमारी साफ-सुथरी सकारात्मक कहानियां और हंसी मजाक का हल्का-फुल्का माहौल पारिवारिक मनोरंजन का सबसे बड़ा स्रोत है. दुःख बस इस बात का है कि आगे की यात्रा में हमारे एक साथी कवि कुमार आजाद जी हमारे साथ नहीं होंगे."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement