सलमान खान ने कैटरीना कैफ का स्वैग से किया स्वागत, बोले- 'भारत' की जिंदगी में आई सुंदर, सुशील लड़की...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'भारत' की टीम में नई एंट्री की बहुत ही शानदार अंदाज में ट्वीटर पर घोषणा की है. 'भारत (Bharat)' में सलमान खान की हीरोइन के तौर पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी.

सलमान खान ने कैटरीना कैफ का स्वैग से किया स्वागत, बोले- 'भारत' की जिंदगी में आई सुंदर, सुशील लड़की...

सलमान खान की 'भारत' में नजर आएंगी कैटरीना कैफ

खास बातें

  • सलमान खान को मिल गई है हीरोइन
  • प्रियंका चोपड़ा ने न कहा था सलमान को
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

सलमान खान की 'भारत' को प्रियंका चोपड़ा ने न कहा दिया है. लेकिन सलमान खान ने 'भारत' की टीम में नई एंट्री की बहुत ही शानदार अंदाज में ट्वीटर पर घोषणा की है. 'भारत' में सलमान खान की हीरोइन के तौर पर कैटरीना कैफ नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से कन्नी काटने के बाद सलमान खान और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफऱ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर यह ऐलान किया है. लेकिन सलमान खान का कैटरीना कैफ का फिल्म में वेलकम करने का अंदाज वाकई काफी दिलचस्प है, और उनका ये ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है. 

 


पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video...

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की शानदार तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः "एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ...स्वागत है आपका 'भारत' की जिंदगी में..." इससे पहले सुबह, निर्देशक अली अब्बास जफर ने "भारत" में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ के होने की खबर शेयर की थी. निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने ट्वीट किया था,"भारत फिल्म में कैटरीना कैफ भारत की लाइफलाइन बनेंगी. 'मेरे ब्रदर की दुल्हनिया' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर तीन दोस्त एक साथ आ रहे हैं.'

 


ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कहर बरपाने को तैयार, हॉलीवुड स्टाइल में दिखाएंगे हैरतअंगेज एक्शन

बॉलीवुड की यह जोड़ी ब्लॉकबस्टर हिट 'टाइगर जिंदा है' का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है. 'भारत' के साथ अली अब्बास जफर, सलमान खान और कैटरीना कैफ तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें सलमान खान और दिशा पटानी के साथ एक भव्य सर्कस सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा है.

सावन के महीने में अंजना सिंह का आया 'नागराज' पर दिल, बोलीं- बलम मोरे इलायची के दाना...देखें Video
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

'भारत' में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता पतले और नौजवान लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान 'मैंने प्यार किया' लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था.

भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा माल्टा और अबू धाबी की खूबसूरत जगहों पर फिल्माया जाएगा. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com