NDTV Khabar

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कहर बरपाने को तैयार, हॉलीवुड स्टाइल में दिखाएंगे हैरतअंगेज एक्शन

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. बॉलीवुड के दो बेस्ट डांसर और एक्शन स्टार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन दिखेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कहर बरपाने को तैयार, हॉलीवुड स्टाइल में दिखाएंगे हैरतअंगेज एक्शन

यशराज की अगली फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ आएंगे नजर

खास बातें

  1. ऋतिक और टाइगर एक साथ आएंगे नजर
  2. दोनों कर रहे हैं एक्शन फिल्म
  3. 2019 में होगी रिलीज
नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. बॉलीवुड (Bollywood) के दो बेस्ट डांसर और एक्शन स्टार एक साथ नजर आएंगे. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेंगे. हालांकि इन दोनों की फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है, लेकिन जबसे इसकी घोषणा हुई है तब से हंगामा बरपा हुआ है. ये दोनों सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स के मेगा-एक्शन एंटरटेनर में साथ आ रहे हैं. 

सावन के महीने में अंजना सिंह का आया 'नागराज' पर दिल, बोलीं- बलम मोरे इलायची के दाना...देखें Video

 

Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

सिद्धार्थ आनंद बताते हैं, "हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं. इसलिए, पहली बार एक छत के नीचे हमने दुनिया के दो सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को साथ लिया है, ताकि अब तक किसी भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए कुछ अद्भुत एक्शन सींस डिजाइन किए जा सकें. एक तरफ हमारे पास हॉलीवुड से एंडी आर आर्मस्ट्रांग है (द अमेजिंग स्पाइडर मैन, अमेजिंग स्पाइडर मैन 2, चार्ली एंजल्स और प्लेनेट ऑफ द एप्स) और दूसरी तरफ हमारे पास श्री ओह (एवेंजर्स: एज ऑफ अल्टरॉन) हैं, जो दक्षिण कोरिया के एक उत्कृष्ट मार्शल आर्ट एक्शन कोरियोग्राफर हैं. पूर्व के सर्वश्रेष्ठ का मिलन पश्चिम के सर्वश्रेष्ठ से हो रहा है, ताकि हम कुछ जीवंत एक्शन सींस देख सके. हम भी इस बात को ले कर उत्साहित है कि उनके पास हमारे लिए क्या है. हम लार्जर दैन लाइफ की अपेक्षा रखते हैं. ऐसे एक्शन सींस की उम्मीद करते है, जो पहले कभी नहीं देखे गए है."

गंगा में डूब रही थी ये एक्ट्रेस, बीच नदी तड़पती दिखी तो डायरेक्टर ने किया ये काम...देखें Photo
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


ट्यबूवेल के पानी में खेलती नजर आई ये सिंगर, बोली- ठंडा ठंडा पानी...Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
फिल्म में ऋतिक रोशन के अपॉजिट वाणी कपूर भी हैं. फिल्म 2019 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म इस सितंबर फ्लोर पर जाएगी और अगले साल फरवरी के अंत तक इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement