सनी लियोन के बाद बनियान के ऐड पर बेकाबू होकर थिरकीं भोजपुरी एक्ट्रेस, कहा- ये लंबा टिकेगी...

Bhojpuri Cinema: 'बिग बॉस सीजन 10' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस लंबा टिकेगी... गाने पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

सनी लियोन के बाद बनियान के ऐड पर बेकाबू होकर थिरकीं भोजपुरी एक्ट्रेस, कहा- ये लंबा टिकेगी...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (अंतरा बिश्वास)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रे मोनालिसा भी सनी लियोनी की राह पर चल निकली हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन ने हाल ही में एक बनियान के विज्ञापन के गाने पर डांस किया था. इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. सनी लियोन के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने इसी गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. 'बिग बॉस सीजन 10' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस लंबा टिकेगी... गाने पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की जाना-पहचाना नाम हैं.

मोनालिसा ने देसी अंदाज में अर्जुन कपूर को किया बर्थडे विश, ऐसे लगाये थे ठुमके

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने यह वीडियो एक दिन पहले जारी किया था, जिसे अब तक 2.25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्शन में मोनालिसा ने बताया कि वह इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं.

देखें, Video...

इससे पहले सनी लियोन ने 20 जून को अजय देवगन के बनियान विज्ञापन 'लंबा टिकेगी' पर डांस किया था. जिसे अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, Video...
 Viral Video: झूमा भाभी बनकर आ रही हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बिंदास अंदाज में दिखेंगी

मालूम हो कि, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है. वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन 'बिग बॉस-10' में उनकी पारी ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने का काम किया. मोनालिसा ने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com