NDTV Khabar

भोजपुरी की करीना कपूर बन रही हैं 'Zero Figure' वाली पूनम दुबे...

हाल ही पूनम ने सोशल मीडिया में अपने कुछ नए फोटो शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर उनके फैन्स को लग रहा है पूनम जीरो फिगर की ओर बढ़ रही हैं.

872 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी की करीना कपूर बन रही हैं 'Zero Figure' वाली पूनम दुबे...
नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्‍में अपनी मजेदार कहानियों, धमाकेदार म्‍यूजिक और किरदारों के लिए जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में भोजपुरी हीरो और हीरोइनों का क्रेज काफी बढ़ा है. ऐसी ही एक भोजपुरी फिल्मो की एक्‍ट्रेस हैं, पूनम दुबे. मोडंलिंग से एक्टिंग की तरफ बढ़ने वाली पूनम दुबे अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं पर अब उनके फिगर की भी काफी तारीफ हो रही है. अक्‍सर भोजपुरी हीरोइनें थोड़ी मोटी होती हैं, लेकिन भोजपुरी की यह स्‍टार इस इमेज से निकल अपने जीरो साइज पर काफी काम कर रही हैं. लेकिन इन दिनों पूनम अपने  कुछ नए फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.
 

यह भी पढ़ें: 'सनकी दारोगा' रवि किशन की दीवानी हुई भोजपुरी सिनेमा की 'हॉट केक' अंजना सिंह!

हाल ही पूनम ने सोशल मीडिया में अपने कुछ नए फोटो शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर उनके फैन्स को लग रहा है पूनम जीरो फिगर की ओर बढ़ रही हैं. बात दें कि पूनम दुबे भोजपुरी की वो एक्‍ट्रेस हैं जो फिल्मों और प्रिंट शूट में समान रूप से व्यस्त है. खूबसूरत फिगर के चलते प्रिंट शूट में उनकी काफी डिमांड है. जहां तक फिल्मों की बात है तो पूनम की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं. इनमें 'रंगीला', 'मिशन बनारस', 'लूटेरे' जैसी फिल्‍में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फेम भोजपुरी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं – भोजपुरी फिल्मों की नहीं हुई कद्र

पूनम ने बताया कि एक एक्‍ट्रेस के लिए न सिर्फ एक्टिंग जरूरी है, बल्कि किरदार के अनुसार खुद को और अपने शरीर को ढालना भी जरूरी है. यह पूछे जाने पर की क्या उनका जीरो फिगर उनकी किसी फिल्म की डिमांड है ? पूनम ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि मॉडलिंग में शारीरिक बनावट काफी मायने रखता है.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement