भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Republic Day पर यूं मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर हर दिन एक्टिव रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Republic Day पर यूं मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) गणतंत्र दिवस पर यूं मनाया जश्न

खास बातें

  • रानी चटर्जी का नया वीडियो
  • भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं रानी
  • गणतंत्र दिवस पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर हर दिन एक्टिव रहती हैं. रोजाना कोई न कोई फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर रानी चटर्जी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने तिरंगे के रंग में ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ है और हाथ में भारत का झंडा लिया हुआ है. वह 'वंदे मातरम्' गाने पर जश्न मनाती हुई नजर आई. सबसे खास बात तो यह रही कि इस दौरान रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ दो बच्चे भी साथ में मौजूद रहीं.

Romeo Akbar Walter Teaser: जॉन अब्राहम का दिखा अनोखा अंदाज, यूट्यूब पर Video हुआ वायरल

 

 

बता दें, क्‍वीन ऑफ भोजपुरी फिल्मों में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जवाब नहीं, चाहे फिल्म हो या म्यूजिक एलबम, हर जगह रानी का सिक्का चलता है. यूट्यूब के बाद अब डिजिटल मीडिया की नई खोज टिकटॉक पर भी वह छा चुकी हैं. दरअसल, रानी रेगुलर टिक टॉक पर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसे लाखों बार देखा जाता है. यूं तो आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम कलाकार टिक टॉक वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं. मगर, इतने कम समय में इतने व्यूज सिर्फ रानी के वीडियो को ही मिल पाया है. 

Thackeray Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार एक्टिंग, पहले दिन हुई धीमी शुरुआत

 

 

रानी इससे काफी खुश हैं और कहती हैं कि ''भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार और उम्मीद दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं. मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं. साथ ही कहना चाहती हूं कि मेरा यह वीडियो नए साल की शुभकामनाओं के साथ मेरे फैंस लिए एक तोहफा था, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया है.''

बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो लॉन्च किए थे, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. जल्द ही रानी के नया यूट्यूब सॉन्ग रिलीज होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...