NDTV Khabar

अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी का नया अवतार, कुछ ऐसे बनाएंगी दीवाना

सिने स्‍क्रीन पर अपनी अदाकारी से सबको घायल करने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी अब सिंगर बनने चली हैं. रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी का नया अवतार, कुछ ऐसे बनाएंगी दीवाना

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. अब सिंगिंग करेंगी रानी चटर्जी
  2. भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस
  3. नए अवतार में दिखेंगी रानी
नई दिल्ली:

सिने स्‍क्रीन पर अपनी अदाकारी से सबको घायल करने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी अब सिंगर बनने चली हैं. रानी ने आज अपनी आवाज में फिल्‍म ‘राजा वेड्स रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड कराये हैं, जिसको दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. सभा वर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं. रानी के साथ इस फिल्‍म के लिए निशा पांडेय ने भी गाने गाये हैं. इस नई पारी के लिए रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर गाना गाना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था. यूं ही गुनगुना लेना और उसको स्‍टूडियो में जाकर गाना दोनों अलग बात है. लेकिन मैंने गाना रिकॉर्ड कराया. यह मेरे लिए एडवेंचरस एक्‍सपीरीयंस था.  

VIDEO: प्यार में पागल इस एक्ट्रेस का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, तेजी से वायरल


वैसे इन दिनों बॉलीवुड से लेकर दूसरी भाषाओं की फिल्‍मों में ऐसे प्रयोग देखने को खूब मिल रहे हैं, जहां अभिनेता-अभिनेत्रियां अपनी फिल्‍म में कुछ गाने खुद गा रहे हैं और उसे पसंद भी किया जा रहा है. आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर इसकी बेस्‍ट उदाहरण हैं. अब रानी भी उसी रास्‍ते पर हैं. वैसे रानी के बारे में कहा जाता है कि वे क्रिएटिव नेचर की हैं. और अब वे गाने भी गाने लगी है, जो ये साबित करता है कि रानी में अपने काम के प्रति कितनी भूख है.

'मेरे रश्के कमर' वायरल होने के बाद होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से तहलका मचाने को तैयार रानी

टिप्पणियां

गौरतलब है कि रानी इन दिनों बलकार सिंह बाली की पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं. साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा रही हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चे में रहती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement