NDTV Khabar

'मेरे रश्के कमर' वायरल होने के बाद होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से तहलका मचाने को तैयार रानी

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार्स के पीछे चलना पसंद नहीं है. तभी तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोग हैं

612 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मेरे रश्के कमर' वायरल होने के बाद होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से तहलका मचाने को तैयार रानी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. 'मेरे रश्के कमर' से मचाया था धमाल
  2. होली के महीने में रिलीज होंगी दो फिल्में
  3. नए स्टार्स के साथ काम करना है पसंद
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार्स के पीछे चलना पसंद नहीं है. तभी तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोग हैं. रानी कहती हैं, "नए लोग, नई एनर्जी और उमंग के साथ आते हैं. उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टैलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने की जरूरत है." रानी ने कहा कि मैं शुरू से ही अपनी मेहनत, लगन और ईमानदारी से इंडस्‍ट्री में काम करती रही हूं. इसलिए मुझे ऐसे लोग ज्‍यादा पसंद आते हैं, जो अपनी प्रतिभा और मेहनत से आगे बढ़ते हों.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral



Viral Video: बाहुबली और Bigg Boss फेम ये एक्ट्रेस कर रही हैं पोल डांस की प्रैक्टिस, बड़े धमाल की है तैयारी

बता दें कि रानी की मार्च में कई फिल्‍में आने वाली हैं, जिनमें उनके साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री के नये कलाकार नजर आएंगे. फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ और ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’ को लेकर वे काफी एक्‍साइटेड भी हैं, जिसमें वे नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं. भोजपुरी फिल्म ‘सखी के बियाह’ रानी के अपॉजिट गायक से नायक बने सुनील सागर हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई है. अब यह रिलीज को तैयार है.



पापा की बर्थडे पार्टी में इतना महंगा बैग लेकर पहुंचीं करिश्मा कपूर, कीमत जानकर मुंह से निकलेगा OMG!

टिप्पणियां
फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में वे रोहित राज यादव के साथ इश्‍क लड़ाती नजर आ रही हैं. ये फिल्‍म भी मार्च में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ गुंजन पंत भी नजर आ रही हैं, जबकि इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं. उनकी ‘राजा-रानी’ की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है. अभी हाल ही में रानी चटर्जी ने यू-ट्यूब चैनल ‘रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट’ बनाया है, जिसपर ‘मेरे रश्‍के कमर’ और ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ सॉन्ग रिलीज कर चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement