NDTV Khabar

Exclusive: 'बिग बॉस 12' के लिए गार्गी पंडित, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी पर है चैनल की नजर, खेसारी नहीं होंगे हिस्सा

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं, और कई सेलेब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. सलमान खान के इस हिट शो में हमेशा ही भोजपुरी (Bhojpuri) का छौंक लगता आया है, इन सितारों से बात चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exclusive: 'बिग बॉस 12' के लिए गार्गी पंडित, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी पर है चैनल की नजर, खेसारी नहीं होंगे हिस्सा

Bhojpuri Cinema: बिग बॉस 12 के लिए रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और गार्गी पंडित को भी अप्रोच किया गया है

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 12' की तैयारियां हैं जोरों पर
  2. कई सेलेब्रिटी को किया गया है अप्रोच
  3. खेसारी लाल यादव ने कर दिया है मना
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के साथ बिग बॉस का नाम बहुत ही मजबूती के साथ जुड़ गया है. 'बिग बॉस 12' को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं, और कई सेलेब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. सलमान खान के इस हिट शो में हमेशा ही भोजपुरी (Bhojpuri) का छौंक लगता आया है, और इस बार भी भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स से शो में एंट्री को लेकर बात चल रही है. सबसे पहले भोजपुरी के सुपरस्चार खेसारी लाल यादव को अप्रोच करने की बात सामने आई थी. लेकिन खेसारी लाल यादव से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) के निर्माताओं को न कह दी है. हालांकि इसकी कोई वजह नहीं बताई गई है, लेकिन वे शो में नहीं जा रहे हैं, ये साफ है. हालांकि 'बिग बॉस' के पहले के सीजंस में मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ और मोनालिसा जैसे सितारे नजर आ चुके हैं.

'दिलबर' सॉन्ग के बाद बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल
 

 

No caption #mumbairains #behappy #shootingday #musicallylover @musical.lyindiaofficial

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on


घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...देखें Video

भोजपुरी सितारों से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि बिग बॉस के लिए अभी कई सितारों से बात चल रही है. हालांकि किसी का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. यही नहीं, यह जानकारी भी दी गई है कि बिग बॉस की सीक्रेसी की शर्त की वजह से सितारे इस बारे में कुछ नहीं कह सकते. हालांकि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इशारा किया है कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. 

Video: गुरदास मान को जब अचानक स्टेज पर याद आए कॉलेज के दिन तो यूं पाने लगे भांगड़ा और कर दी बल्ले बल्ले

ये एक्ट्रेस पत्थर पर पीटती रही नारियल, फिर भी नहीं टूटा; बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

खबर है कि अक्षरा सिंह ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी, बेबी डॉल गार्गी पंडित, अनारा गुप्ता, अटलांटा, कॉमेडियन मनोज टाईगर और एक्टर लवि रोहतगी से बात चल रही है. यही नहीं दिलचस्प तो यह भी है कि भोजपुरी सिनेमा का पीआर करने वाले संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा तक को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. बिग बॉस का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को इस तरह अप्रोच करना, ये दिखा देता है कि इन सितारों की शो में कितनी डिमांड है. फिर बिग बॉस-10 में तो मोनालिसा ने शो में शादी तक कर ली थी, और उनकी वजह से जमकर टीआरपी भी मिली थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement