NDTV Khabar

मेनका बन गई हैं 'लेडी रजनीकांत' के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस, इस अंदाज में आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा अलग-अलग रोल करने के लिए खास पहचान रखने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह अब एकदम नए अंदाज में नजर आएंगी. वे 'मुन्ना मवाली' में लीड रोल में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेनका बन गई हैं 'लेडी रजनीकांत' के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस, इस अंदाज में आएंगी नजर

'मुन्ना मवाली' में अंजना सिंह

खास बातें

  1. अंजना सिंह हैं लीड एक्ट्रेस
  2. 'मुन्ना मवाली' है फिल्म का नाम
  3. रवि किशन के साथ है अगली फिल्म
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा अलग-अलग रोल करने के लिए खास पहचान रखने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह अब एकदम नए अंदाज में नजर आएंगी. भोजपुरी फिल्मो की 'हॉट केक' और अपने दोस्तों के बीच 'लेडी रजनीकांत' के नाम से मशहूर अंजना सिंह इन दिनों मेनका बनी हुई है वो भी मुन्ना नाम के एक मवाली की. जी हां, डायरेक्टर रवि सिन्हा और निर्माता पप्पू पांडे की फिल्म 'मुन्ना मवाली' में अंजना मेनका नाम की गांव की एक चुलबुली लड़की के किरदार में हैं. फिल्म में गायक से नायक बने प्रमोद प्रेमी मवाली की तो बताशा चाचा मनोज टाईगर खलनायक की भूमिका में हैं.

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

पिछले ही महीने अंजना सिंह के साथ 'गिरफ्तार' में काम कर चुकी मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे इस फिल्म में भी उनके साथ नजर आने वाली हैं. अंजना ने अपने किरदार के बारे में बताया कि गांव की लड़की अगर किसी के प्रेम में पड़ जाए तो उसकी अनुभूति कैसी होती है, उसका बखूबी चित्रण इस फिल्म में किया गया है. फिल्मों की सेंचुरी की तरफ तेजी से बढ़ रही अंजना सिंह इस फिल्म की शूटिंग के बाद रवि किशन के साथ अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ जाने वाली हैं.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

टिप्पणियां
इस तरह अंजना सिंह के पास अच्छी फिल्मों का सॉलिड लाइनअप है. वैसे भी रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, उनके साथ फिल्म वाकई बॉक्स ऑफिस पर रंग दिखा सकती है. वैसे अंजना के फैन्स को उनके मेनका अवतार का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement