NDTV Khabar

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

अरशद वारसी 'गोलमाल सीरीज' में अपने कॉमिक अंदाज से सबको हंसाने का काम करते हैं और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' सीरीज में उनका सर्किट अंदाज तो अभी तक जेहन से नहीं निकला है. हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

अरशद वारसी की पत्नी मारिया गौरेती

खास बातें

  1. 'गोलमाल' सीरीज में नजर आते हैं अरशद वारसी
  2. 'टोटल धमाल' है उनकी अगली फिल्म
  3. 'भैयाजी सुपरहिट' में हैं सनी देओल के साथ
नई दिल्ली: अरशद वारसी 'गोलमाल सीरीज' में अपने कॉमिक अंदाज से सबको हंसाने का काम करते हैं और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' सीरीज में उनका सर्किट अंदाज तो अभी तक जेहन से नहीं निकला है. 'इश्किया' में बब्बन के किरदार से भी अरशद वारसी ने खूब वाहवाही लूटी है. अरशद वारसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने दोस्त की पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं, और तभी सेल्फी के दीवानों की भीड़ उन्हें घेर लेती है. इस दौरान उनकी पत्नी मारिया गोरेती भी उनके साथ थीं. सेल्फी के शौकीनों के इस तरह टूट पड़ने को देखते हुए मारिया गोरेती तेजी से वहां से हट गईं, और निकल गईं. उनका ऐसा करना बनता भी है क्योंकि फैन्स को सेल्फी जो लेनी थी, उन्हें किसी और चीज का ध्यान कहां.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


डायरेक्टर शेखर कपूर ने कहा, बॉलीवुड नहीं कर सकता इनका मुकाबला, क्योंकि...

अरशद वारसी बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं बहुत ही चुनिंदा काम करते हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'टोटल धमाल', 'फ्रॉड सैंया' और 'भैयाजी सुपरहिट' शामिल हैं, जिनमें वे फिर से कॉमिक अंदाज में दिखेंगे. 'टोटल धमाल' उनकी 'धमाल' सीरीज की ही अगली फिल्म है जबकि 'भैयाजी सुपरहिट' में वे सनी देओल के साथ हंगामा करते दिखेंगे. फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर की है जो एक्टर बनना चाहता है. 

वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा

टिप्पणियां
अरशद वारसी ने करियर की शुरुआत 1987 में महेश भट्ट की 'काश' के साथ बतौर डायरेक्टर की थी. अरशद वारसी ने 'रूप की रानी चोरों का राजा (1993)' टाइटल सॉन्ग कोरियोग्राफ किया था. अरशद ने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर शुरू किया, ये फिल्म अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड की थी. उन्होंने कई फिल्में की लेकिन वे फेल हो गईं. 2003 में 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के सर्किट के रोल ने उनके करियर में नई जान फूंकी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement