NDTV Khabar

इश्‍कबाजी के नए रंग दिखा रहे इन सुपरस्टार के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘दीवानापन’

भोजपुरिया सिने वर्ल्‍ड के मोस्‍ट पॉपुलर स्‍क्रीन कपल सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक और धमाके को तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्‍कबाजी के नए रंग दिखा रहे इन सुपरस्टार के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘दीवानापन’

दीवानापन फिल्म का सीन

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म है दीवानापन
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. काजल हैं हीरोइन
नई दिल्ली: भोजपुरिया सिने वर्ल्‍ड के मोस्‍ट पॉपुलर स्‍क्रीन कपल सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक और धमाके को तैयार हैं. इस बार इन दोनों की जोड़ी ‘दीवानापन’ में इश्‍कबाजी के नये रंग लेकर आ रही है. फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में तेजी से चल रहा है. जल्‍द ही ‘दीवानापन’ के रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बारी ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ की, फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्‍म ‘दीवानापन’ के प्रोड्यूसर संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव हैं. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग हैं. इसके गाने और डॉयलॉग की खूबसूरती लोगों को बांधकर रखेगी. साथ ही खेसारीलाल और काजल की केमेस्‍ट्री मुख्‍य आकर्षण होगी. एक्‍शन भी है और इमोशन का भी तड़का लगा है. इसलिए उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आएगी. 

टिप्पणियां
वहीं, खेसारीलाल और काजल ने कहा कि ‘दीवानापन’ प्रेम की पवित्रता और निश्‍छलता को दर्शाती है. यह प्रेम की अनुभूतियों से दर्शकों को जोड़ेगी. फिल्‍म को सूरज शाह ने डायरेक्‍ट किया है और मनोज कुमार कुशवाहा ने इसकी पटकथा लिखी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement