'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बारी ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ की, फर्स्ट लुक रिलीज

भोजपुरी फिल्में हमेशा से अपने दिलचस्प टाइटल्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इसी वजह से दर्शक इन्हें काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे ही दिलचस्प टाइटल वाली एक और फिल्म आ रही है, जिसका नाम है ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’.

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बारी ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ की, फर्स्ट लुक रिलीज

‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज

खास बातें

  • गुंजन पंत हैं लीड रोल में
  • धमाल भरी फिल्म है ये
  • भोजपुरी फिल्म है
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्में हमेशा से अपने दिलचस्प टाइटल्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इसी वजह से दर्शक इन्हें काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे ही दिलचस्प टाइटल वाली एक और फिल्म आ रही है, जिसका नाम है ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’. शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' तो आपने देख रखी होगी लेकिन बारी अब इस भोजपुरी फिल्म की है. ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्‍म में गुंजन पंत और हीरो मुन्ना सिंह लीड रोल में हैं. फिल्‍म फुली एंटरटेनर है और इसका इशारा फिल्म के पोस्टर्स से मिल जाता है. इस फिल्‍म को लेकर गुंजन पंत काफी उत्‍साहित हैं और क‍हती हैं फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ काफी मस्‍ती और फुलटू धमाल वाली फिल्‍म है. इसमें मार-धाड़ के साथ-साथ लव, इमोशन, रोमांस, गुदगुदी सब है. 
 

bhojpuri

यह भी पढ़ेंः इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़

‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ के प्रोड्यूसर केशरीनाथ और डायरेक्टर संजय कुमार सिन्‍हा हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारी हमेशा कोशिश रहती है कि हम ऐसी फिल्‍म बनाएं, जिसे देख लोगों को लगे कि उनका समय खराब नहीं हुआ. वे जिस मनोरंजन की तलाश में आए थे, फिल्‍म में उन्‍हें वह भरपूर मिला. कुछ यही सोच के साथ और भोजपुरी सिनेमा के विस्‍तार के संकल्‍प को लेकर हमने ‘पटनावाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ बनाई है.

Newsbeep

‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ में संगीत दिया है अमन श्लोक ने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...