NDTV Khabar

'हमार राजू सुपर स्‍टार' का फर्स्‍ट लुक आउट, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

बिहार के गोपालगंज से आने वाले सिंगर राजू रासिया की भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार राजू सुपर स्‍टार’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है, जिसके निर्माता कृष्‍णा किंचित हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हमार राजू सुपर स्‍टार' का फर्स्‍ट लुक आउट, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

भोजपुरी फिल्म 'हमार राजू सुपरस्टार'

खास बातें

  1. 'हमार राजू सुपर स्‍टार' का फर्स्‍ट लुक
  2. भोजपुरी फिल्म का जमकर क्रेज
  3. डायरेक्टर हैं कृष्‍णा किंचित
नई दिल्ली: बिहार के गोपालगंज से आने वाले सिंगर राजू रासिया की भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार राजू सुपर स्‍टार’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है, जिसके निर्माता कृष्‍णा किंचित हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म को लेकर कहा कि यह एक पारिवारिक, एक्‍शन, कॉमेडी और स्‍वस्‍थ मनोरंजन वाली फिल्‍म है, जिसे लोग अपने परिवारों के साथ हॉल जाकर देख सकेंगे. इस फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट हीरो पर बेस्ड है, इसलिए हमने फिल्‍म में नए कलाकारों को कास्‍ट किया है. ताकि हम फिल्‍म के मर्म को लोगों तक पहुंचा सकें. इससे दर्शक भी खुद को फिल्‍म से जोड़ पायेंगे. फिल्‍म में राजू रसिया के अपोजिट हमने मुस्‍कान चोपड़ा को कास्‍ट किया है, जिनकी केमेस्‍ट्री राजू के साथ लाजवाब है.

Viral Video: झूमा भाभी बनकर आ रही हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बिंदास अंदाज में दिखेंगी

फिल्‍म ‘हमार राजू सुपर स्‍टार’ में खुद विलेन की भूमिका में नजर आने वाले निर्माता कृष्‍णा किंचित ने बताया कि फिल्‍म इसी महीने में रिलीज होगी. हालांकि अभी हम रिलीज डेट को फाइनल करने में लगे हुए हैं। जल्‍द ही इसी घोषणा भी करेंगे. फिल्‍म में कुल 9 गानें हैं, जो एक से बढ़ कर एक हैं. सबसे बड़ी बात इस फिल्‍म की ये भी है कि इसमें भजन सम्राट अनुप जलोटा ने एक कौव्‍वाली गायी है, जो फिल्‍म में आकर्षण का प्रमुख केंद्र होगी. जहां तक बात रही नई कास्‍ट को लेकर काम करने का तो सबों ने सेट पर जी जान लगाकर मेहनत की, जो फिल्‍म रिलीज के बाद पर्दे पर भी नजर आयेगी.

'आवारा बलम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस की डबल डोज

टिप्पणियां
कृष्णा किंचित ने कहा कि आज भोजपुरी इंडस्‍ट्री में स्‍टारडम हावी है. मैं मानता हूं, मगर इसका ये मतलब नहीं है कि बड़ी कास्टिंग वाली सभी फिल्‍में चल ही रहीं हैं. इसलिए मैं फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से भी गुजारिश करना चाहूंगा कि वे अच्‍छी कंटेंट वाली फिल्‍मों को प्रमोट करें. क्‍योंकि जब सब्‍जेक्‍ट अच्‍छा होगा, तब दर्शकों का जुड़ाव भी फिल्‍म के प्रति गहरा होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement