Bhojpuri Cinema: रितेश पांडे और काजल राघवानी का 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' पर धमाल, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी के नए सॉन्ग 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.

Bhojpuri Cinema: रितेश पांडे और काजल राघवानी का 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' पर धमाल, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: रितेश पांडे और काजल राघवानी के सॉन्ग का धमाल

खास बातें

  • रितेश पांडे और काजल राघवानी का नया धमाल
  • यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो
  • भोजपुूरी सॉन्ग है 'छम्मक छल्लो'
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी के नए सॉन्ग 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को यूट्यूब पर अभी तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रितेश पांडे और काजल राघवानी का सॉन्ग 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' को रिलीज हुए अभी दो ही दिन हुए हैं लेकिन इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है.  इस भोजपुरी वीडियो में रितेश और काजल की कमाल की केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है. 

शाहरुख खान के साथ 'कजरा रे' पर डांस कर रही थीं गौरी खान, तभी मार दिया एक्टर को धक्का और फिर- देखें Video

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी कि...

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सॉन्ग 'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'काशी विश्वनाथ' का है और इसे ओम झा तथा नीतू श्री ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. 'काशी विश्वनाथ' फिल्म के डायरेक्टर सुब्बा राव गोसांगी हैं और इसके प्रोड्यूसर एस.एस. रेड्डी हैं. इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स भी बहुत मजेदार हैं और दोनों कलाकारों का डांस भी उतना ही कमाल है. 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने डांस से फिर बांधा समा, रिसेप्शन पार्टी में 'बोले चूड़ियां' पर थिरकती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब भी कोई नया सॉन्ग रिलीज करती हैं तो इसे खूब पसंद किया जाता है. वैसे भी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती हैं. लेकिन काजल ने इस बार धमाल रितेश पांडे के साथ मचाया है और दोनों की जुगलबंदी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...