काजल राघवानी डिनर के लिए पहुंचीं रेस्टॉरेंट, ऑर्डर आया तो बोलीं- 'इतना बड़ा डोसा'... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की स्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जितना अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं, उतना ही अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए पहचाना जाने लगा है.

काजल राघवानी डिनर के लिए पहुंचीं रेस्टॉरेंट, ऑर्डर आया तो बोलीं- 'इतना बड़ा डोसा'... देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने खाया डोसा
  • काजल राघवानी ने पोस्ट किया वीडियो
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की स्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जितना अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं, उतना ही अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए पहचाना जाने लगा है. आए दिन वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. काजल राघवानी के फैन्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. उनके 2 लाख 37 हजार फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं. हाल ही में काजल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक रेस्टॉरेंट में डिनर के लिए बैठी हुई हैं और जब ऑर्डर में डोसा सामने आता है तो वह देखकर घबरा जाती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि डोसा काफी बड़ा होता है और इस पर काजल राघवानी काफी फनी रिएक्शन भी देते हैं. उनके इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस एक्ट्रेस को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा ये सवाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


वैसे भी काजल राघवानी भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों में हैं. काजल राघवानी एक फिल्म के लगभग नौ लाख रुपये लेती हैं. काजल राघवानी की जोड़ी जब भी खेसारी लाल यादव के साथ आई है, उन्होंने कहर ही बरपाया है. हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' का नया सॉन्ग रिलीज हुआ. 'तोहरे कारणवा' सॉन्ग में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ कुश्ती के मैदान में धमाचौकड़ी मचा रहे हैं. 

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल

खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह रोमांटिक सॉन्ग काफी मेलॉडियस है, और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पर लगने वाले अश्लीलता के आरोपों को धो डालता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इसमें बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं, और 'तोहरे कारणवा' ,सॉन्ग को बहुत ही प्यारे ढंग से फिल्माया गया है. 

देखें Video-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी बेहद ही टॉप एक्ट्रेसेस में नाम शामिल है. उन्होंने निरहुआ से लेकर कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और अब उनकी आने वाली फिल्म 'नागदेव' है. इस वजह से फैन्स भी इसी फिल्म की शूटिंग की गेस लगा रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर लगभग 8 हजार लाइक्स हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...