गार्गी पंडित ने फैन्स को दिया जोर का झटका, शादी रचाने चली Rain Dance की मल्लिका, देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित (Gargi Pandit) नया धमाका करने जा रही हैं. कुछ दिन पहले वे सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव से उलझ गई थीं.

गार्गी पंडित ने फैन्स को दिया जोर का झटका, शादी रचाने चली Rain Dance की मल्लिका, देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव से उलझ चुकी हैं भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित (Gargi Pandit)

खास बातें

  • गार्गी का रेन डांस हुआ था फेमस
  • बेबाकी के लिए रखती हैं खास पहचान
  • खेसारी लाल यादव से उलझ गई थीं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित (Gargi Pandit) को उनके सपने का राजकुमार मिल गया है और वे जल्‍द ही उनके साथ सगाई करने वाली हैं. इस खबर की चर्चा इन‍ दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्‍ट्री में है. खबर यह भी है कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) ने अपना सोलमेट खुद ढूंढ़ा है. इसलिए गार्गी काफी खुश भी हैं. हालांकि उन्‍होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है कि वे किसके साथ शादी के फेरे लेंगी. मगर इतना तय है कि वे जल्‍द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं. इससे पहले उनकी जल्‍द ही सगाई की भी बात कही जा रही है.

खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो
 


अक्षय ने वैक्यूम क्लीनर से उड़ा दिया था लारा का तोता, Movies में Vaccum Cleaner के कुछ अनोखे इस्तेमाल

ध्‍यान रहे है कि गार्गी पंडित की चर्चा इन दिनों कई मामलों को लेकर है. मीडिया से सोशल मीडिया तक वे अपनी फिल्‍मों के अलावा तकरार की बातों को लेकर भी सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये उनकी झड़प भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ भी हो गई थी. इस पर काफी बवाल मचा और कंट्रोवर्सी हुई. इससे पहले भी अपनी बेबाक अंदाज की पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना 'भोले भोले बोली...' इंटरनेट पर छाया, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा सावन का Video

गार्गी का साफ मानना है कि वे गलती बर्दाश्‍त नहीं कर सकती हैं. इसलिए वे रिएक्‍ट करती हैं और अपना स्‍ट्रांग ओपिनियन बिना हिचक रखती हैं. जैसा कि वे पहले ही कह चुकी हैं उन्‍हें मिस्‍टर परफेक्‍ट का इंतजार था, जो अब पूरा हो गया और वे उसका नाम जल्‍द ही मीडिया मे बताने वाली हैं. साथ ही वे जल्‍द ही सगाई भी कर लेंगे. गार्गी को लेकर इस खबर के बाद अब उनके फैंस उनके वुड बी लाइफ पाटर्नर का नाम जानना चाहते हैं, जिनके नाम की घोषणा वे किसी भी दिन कर सकती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com