NDTV Khabar

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की वजह से इस एक्ट्रेस के 'ठुमके लाहौर में बैन', Video ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार एक्टर पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. पवन सिंह ने इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी स्टार पवन सिंह की वजह से इस एक्ट्रेस के 'ठुमके लाहौर में बैन', Video ने मचाया हंगामा

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'मां तुझे सलाम' का एक और गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'मां तुझे सलाम' का गाना रिलीज
  2. 'मेरे ठुमके लाहौर में बैन...' का धमाल
  3. फिल्म में पवन सिंह हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार एक्टर पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया है. फिल्म का गाना 'मेरे ठुमके लाहौर में बैन हो गये' यूट्यूब पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. याशी फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए ऑडियो विजुअल गाने को कल्पना पटवारी (Kalpana Patowary) ने गाया है, जबकि इसके लिरिक्स मुन्ना दुबे ने लिखा है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा, मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. अभी तक इस गाने को 1 लाख 60 हजार से ज्यादा बार सुना जा चुका है.

भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

देखें वीडियो-


फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख हैं और प्रोड्यूसर अभय सिन्हा और समीर आफताब हैं. इस फिल्म के दो और गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जो इंटरनेट पर खूब सनसनी मचाई. पवन सिंह का 'समुंदर सोके (Samundar Soke)' और 'लॉकर में जवानी' (Locker Me Jawani) ने खूब धमाल मचाया था.

देखें वीडियो-


'समुंदर सोके' गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर रिलीज किया है. गाने में मधु शर्मा और पवन सिंह का डांस कमाल का लग रहा है. 

Video: निरहुआ से कसकर गले मिली ये एक्ट्रेस, भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को बताया गुंडा...

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
'समुंदर सोके' से पहले इस फिल्म का गाना 'लॉकर में जवानी...' ने यूट्यूब पर तहलका मचाया था. पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया यह गाना हफ्ते भर पहले रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement