Video: पवन सिंह का 'लॉकर में जवानी' के बाद नया धमाका, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ 'समुंदर सोके...' पर जमकर थिरके

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने आम्रपाली दुबे के साथ 'राते दिया बुताके' सॉन्ग से यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. अब पवन सिंह अपना नया धमाका लेकर आ गए हैं.

Video: पवन सिंह का 'लॉकर में जवानी' के बाद नया धमाका, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ 'समुंदर सोके...' पर जमकर थिरके

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'मां तुझे सलाम' का नया गाना 'समुन्दर सोके' रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने आम्रपाली दुबे के साथ 'राते दिया बुताके' सॉन्ग से यूट्यूब पर धूम मचा रखी है, और इस गाने को देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. पवन सिंह अपना नया धमाका लेकर आ गए हैं. पवन सिंह की अगली फिल्म 'मां तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam)' का नया गाना 'समुंदर सोके (Samundar Soke)' रिलीज हो चुका है. गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर रिलीज किया है. गाने में मधु शर्मा और पवन सिंह का डांस कमाल का लग रहा है. 'मां तुझे सलाम' के इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक अविनाश झा 'घुंघरू' का है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का 'राते दिया बुताके' तो यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बना चुका है. 

Video: निरहुआ से कसकर गले मिली ये एक्ट्रेस, भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को बताया गुंडा...

देखें, Video...



भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

'समुंदर सोके' से पहले इस फिल्म का गाना 'लॉकर में जवानी...' ने यूट्यूब पर तहलका मचाया था. पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया यह गाना हफ्ते भर पहले रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

देखें, Video...



Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...

'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com