Video: भोजपुरी सेंसेशन पूनम दुबे और नॉटी अंजना सिंह ने बरपाया कहर, 'भईल जवानिया हुक्का...' पर यूं लगाए ठुमके

भोजपुरी (Bhojpuri) की डांसिंग सेंसेशन पूनम दुबे (Poonam Dubey) और अपने नॉटी तेवरों से सुर्खियों में रहने वाली अंजना सिंह (Anjana Singh) ने 'मुन्ना मवाली (Munna Mawali)' से धमाका कर दिया है.

Video: भोजपुरी सेंसेशन पूनम दुबे और नॉटी अंजना सिंह ने बरपाया कहर, 'भईल जवानिया हुक्का...' पर यूं लगाए ठुमके

Bhojpuri Cinema: 'मुन्ना मवाली' में अंजना सिंह और पूनम दुबे का जलवा

खास बातें

  • 'मुन्ना मवाली' का ट्रेलर रिलीज
  • पूनम और अंजना ने मचाया तहलका
  • प्रमोद प्रेमी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग सेंसेशन पूनम दुबे (Poonam Dubey) और अपने नॉटी तेवरों से सुर्खियों में रहने वाली अंजना सिंह (Anjana Singh) ने 'मुन्ना मवाली (Munna Mawali)' से धमाका कर दिया है. भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मनाली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रमोद प्रेमी की इस फिल्म में पूनम दुबे और अंजना सिंह का जलवा नजर आ रहा है. एक्शन से भरपूर 'मुन्ना मवाली' में प्रमोद प्रेमी जहां मारधाड़ कर रहे हैं, वहीं ग्लैमर का छौंक लगाने का जिम्मा इन दोनों हीरोइनों के पास है. 'मुन्ना मवाली' के सॉन्ग 'भईल जवानिया हुक्का बा' पर जमकर कहर बरपा रही हैं, उनका डांस और अदाएं दोनों ही कमाल हैं.

Video: भैंस पर सवार हुए खेसारी लाल यादव को देख काजल राघवानी हुईं इम्प्रेस, बोलीं,‘बलम जी लव यू’



Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

'मुन्ना मवाली' के निर्माता पप्‍पू पांडेय ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है. गाने, कहानी और संवाद इस फिल्‍म का मजबूत पक्ष है, जिसे उम्‍दा बनाने में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान समेत तमाम लोगों की अहम भूमिका है. निर्देशक रवि सिन्‍हा ने अपने विजन से इसे और आकर्षक बना दिया. उन्‍होंने कहा कि प्रमोद प्रेमी और अजंना सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को आकर्षित करेगी. जबकि पूनम दूबे का एक्‍शन भी लोगों को पसंद आएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म सामाजिक एंटरटेनमेंट पर आधारित है.

India Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'



सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

खास यह कि 'मुन्ना मवाली' के ट्रेलर को 14 अगस्त को रिलीज किया गया और इसी दिन फिल्म के निर्माता पप्पू पांडेय का जन्मदिन भी था. इस पर पप्पू पांडेय ने बताया कि आज मेरा जन्मदिन है और आज ही के दिन 'मुन्ना मवाली' का ट्रेलर रिलीज होने की वजह से यह दिन और खास हो गया.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...



निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, शरारत भरा वीडियो हुआ वायरल

'मुन्ना मवाली' फिल्म एक्शन से भरपूर है, और इसके ट्रेलर से ही इशारा मिल जाता है कि फिल्म एक्शन और रोमांस के छौंक को पसंद करने वाले दर्शकों को जरूर भाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com