NDTV Khabar

संभावना सेठ ने 'फुर्र से चिरैया उड़ जाई' पर गिराई बिजलियां, डांस Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'फुर्र से चिरैया उड़ जाई' इन दिनों धमाल मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संभावना सेठ ने 'फुर्र से चिरैया उड़ जाई' पर गिराई बिजलियां, डांस Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: संभावना सेठ का शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. भोजपुरी की पहली वेब सारीज है
  2. संभावना सेठ ने किया है स्पेशल सॉन्ग
  3. निरहुआ भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'फुर्र से चिरैया उड़ जाई' इन दिनों धमाल मचा रखा है. भोजपुरी एक्टर निरहुआ और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का ये सॉन्ग मकर संक्रांति पर रिलीज हुआ था और अब इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है, और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में संभावना सेठ (Sambhavna Seth) बता रही हैं कि उन्हें कड़ाके की गर्मी में शूटिंग करनी पड़ रही है और वे पसीने से तर-बतर हैं. (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

सनी लियोन बनीं जलपरी तो हनी सिंह ने कहा, 'मछली जल की रानी है'...Photo ने यूं बरपाया कहर


दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का ये सॉन्ग भोजपुरी की पहली वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series) 'हीरो वर्दीवाला (Hero vardiWala)' से है. भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आएंगी. भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' को एएलटी बालाजी से प्रोड्यूस किया है. दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी और सोशल मीडिया पर तो दोनों का जलवा है. 

Bharat Teaser Review: एक सलमान खान के कई अंदाज, 'भारत' का जाति-धर्म पर जोरदार प्रहार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

Bharat Teaser: सलमान खान ने धांसू डायलॉग से मारी एंट्री, 'भारत' में दिखा देशभक्ति का रंग

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ 'हीरो वर्दीवाला' में स्पेशल सॉन्ग कर रही संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्मों में लंबे समय से काम कर रही हैं. संभावना सेठ अपने स्पेशल डांस नंबर्स से मचाती हैं. संभावना सेठ ने करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी. संभावना सेठ को '36 चाइना टाउन' के सुपरहिट गाने 'आशिकी में तेरी' ने लोकप्रिय बना दिया. संभावना सेठ ने 'बिग बॉस 2' में भी धमाकेदार अंदाज दिखाया था. संभावना सेठ 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.  

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement