NDTV Khabar

'दुपट्टा आसमानी...' ने बरपाया कहर, सुपरस्टार के डांस के लोग हुए दीवाने... देखें Video

उत्तर प्रदेश और बिहार में इन दिनों भोजपुरी गानों का क्रेज जमकर देखा जा रहा है. हर कोई भोजपुरी के नए गाने को सुनने के लिए लालाहित है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दुपट्टा आसमानी...' ने बरपाया कहर, सुपरस्टार के डांस के लोग हुए दीवाने... देखें Video

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी

खास बातें

  1. 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म का एक और गाना
  2. 'दुपट्टा आसमानी...' यूट्यूब पर हिट
  3. लोगों को खूब आ रहा रास
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश और बिहार में इन दिनों भोजपुरी गानों का क्रेज जमकर देखा जा रहा है. हर कोई भोजपुरी के नए गाने को सुनने के लिए लालाहित है. भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. उनकी फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' एक और गाने में धमाल मचा दिया है. पिछले दो तीन दिनों से यूट्यूब पर 'धुकुर धुकुर' और 'मरद अभी बच्चा बा' गाने ने हंगामा मचाया हुआ था. अब इस फिल्म का एक और गाने का क्रेज देखा जा रहा है. 'दुपट्टा आसमानी..' गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी अपने जोरदार डांस से लोगों को कायल कर दिया है.

'निरहुआ' की पहली कमाई थी 500 रुपए, इस गाने से बने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार... देखें VIDEO

यूट्यूब पर जैसे ही भोजपुरी का कोई गाना आता है तो लोग इसके दीवाने हो जाते हैं और यह ट्रेंड में आ जाता है. रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे सुपरस्टार के बाद आज के दौर में खेसारी लाल यादव बड़ा नाम बन गया है. खेसारी न सिर्फ एक एक्टर के तौर पर उभरे हैं बल्कि वह शानदार गाने भी गाते हैं.

देखें वीडियो-


'दुप्पटा आसमानी...' गाने को उन्होंने हनी बी के साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स को प्यारे लाल ने लिखा है, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं.

देखें ये वीडियो-


टिप्पणियां
'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म में खेसारी के अलावा काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, मनोज टाइगर भी हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख हैं और प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement