NDTV Khabar

अब इस सुपरस्टार की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

गुजरात विधानसभा के नतीजों से सारा माहौल गर्म है, इसी बीच उत्तर प्रदेश से भी एक गर्मागर्म पॉलिटिकल खबर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब इस सुपरस्टार की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

सपा के लिए प्रचार करते निरहुआ

खास बातें

  1. सपा के लिए करते आए हैं प्रचार
  2. जुबली स्टार के नाम से हैं फेमस
  3. 10 साल से हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा के नतीजों से सारा माहौल गर्म है, इसी बीच उत्तर प्रदेश से भी एक गर्मागर्म पॉलिटिकल खबर आ रही है. भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ राजनीति की ओर कदम बढ़ाने को तैयार हैं. वे पिछले दस साल से भोजपुरी सिनेमा में अपना सिक्का जमाए हुए हैं. लेकिन अब उन्होंने राजनीति में कदम रखने का इरादा बना लिया है. राजनैतिक हलकों में यह खबर जोर-शोर से चल रही है कि निरहुआ अपने होम टाउन गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि सपा आलाकमान अखिलेश यादव ने उनकी उम्मीदवारी की खुद पहल की है. भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी निरहुआ का नाम आने से बेशक चौंकन्नी हो गई होंगी.

Youtube पर आम्रपाली का कहर, 24 घंटे में दो मिलियन लोग देख चुके हैं ये फिल्म


Youtube पर चलता है इस हीरोइन का सिक्का, अब बदलेगी इस हीरो की तकदीर

टिप्पणियां

अगर निरहुआ गाजीपुर से उम्मीदवार होंगे तो पूर्वांचल की राजनीति में एक नया मोड़ आ जाएगा  क्योंकि निरहुआ गाजीपुर लोकसभा के टंडवा गांव के निवासी हैं इसिलिये वहां उनकी राह काफी आसान मानी जा रही है. समाजवादी पार्टी से निरहुआ का काफी पुराना नाता रहा है. वे न सिर्फ  पार्टी के स्टार प्रचारक रहे हैं बल्कि पार्टी के सामाजिक कार्य मे भी वे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहते हैं. हालांकि निरहुआ ने इस बारे में अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है पर उनके नजदीकी लोगों के अनुसार , समाजवादी पार्टी के इस प्रस्ताव पर निरहुआ की सहमति बन सकती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement