NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दो सबसे बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) के वीडियो ने गरदा उड़ा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) का धमाका

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव और निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  2. फिल्म 'डोली में गोली 2' यूट्यूब पर कर रही है ट्रेंड
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दो सबसे बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) की सुपरहिट फिल्म  'डोली में गोली 2' (Goli Mein Doli 2) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) ने इस फिल्म से धमाल मचा दिया है. यह भोजपुरी फिल्म यूट्यूब पर 17वें नंबर ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटे में इसे 5 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ  (Nirahua) हमेशा अपनी फिल्म से धमाल मचा देते हैं और इस बार भी इन दोनों की फिल्म ने ऐसा ही कुछ किया है.

सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video


देखें वीडियो: 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी फिल्म के दर्शक काफी पसंद करते हैं और जब यह दोनों सुपरस्टार एक साथ आ जाएं तो आलम कैसा होगा, इस फिल्म की लोकप्रियता से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली में गोली 2' (Goli Mein Doli 2) धमाकेदार एक्शन, डांस और सुपरहिट गाने से भरपूर है. इस फिल्म में  खेसारी लाल यादव और निरहुआ के बीच एक फाइट सीन को भी फिल्माया गया है, जिसे भोजपुरी सिनेमा का दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'डोली में गोली 2' (Goli Mein Doli 2) को देखने के बाद लोग कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव और निरहुआ की यह सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. इन दोनों सुपरस्टार्स अपने डांस और गाने के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. इनका कोई भी वीडियो धमाल मचा देता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव का 'ठीक है' (Thik Hai) सॉन्ग ने खूब गदर काटा था. वहीं, निरहुआ की आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement