NDTV Khabar

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, Video 2 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर से धूम मचा दी है. इस गाने में उनकी और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, Video 2 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  1. पवन सिंह ने फिर मचाई धूम
  2. पवन सिंह संग दिखी दमदार केमिस्ट्री
  3. पवन सिंह का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
नई दिल्ली:

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार कहा जाता है. उनकी भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती है. पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब (YouTube) पर एक बार फिर से धूम मचा दी है. पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'अंखिया के निरखिये ए कजरा' (Ankhiyan Ke Nirkhiya e Kajra) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यह गना भोजपुरी फिल्म 'तबादला' का है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. 

इस टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी- देखें Video

देखें VIDEO:


पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को इंटर 10 म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के अलावा इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है.

गिरती GDP को लेकर बॉलीवुड एक्टर का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सवाल किससे पूछें नेहरू से या टीपू सुल्तान से

बता दें कि भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement