पवन सिंह और अक्षरा सिंह के सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, Video 2 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर से धूम मचा दी है. इस गाने में उनकी और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी नजर आ रही है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, Video 2 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • पवन सिंह ने फिर मचाई धूम
  • पवन सिंह संग दिखी दमदार केमिस्ट्री
  • पवन सिंह का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
नई दिल्ली:

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार कहा जाता है. उनकी भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती है. पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब (YouTube) पर एक बार फिर से धूम मचा दी है. पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'अंखिया के निरखिये ए कजरा' (Ankhiyan Ke Nirkhiya e Kajra) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यह गना भोजपुरी फिल्म 'तबादला' का है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. 

इस टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी- देखें Video

देखें VIDEO:

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को इंटर 10 म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के अलावा इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है.

गिरती GDP को लेकर बॉलीवुड एक्टर का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सवाल किससे पूछें नेहरू से या टीपू सुल्तान से

बता दें कि भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...