पवन सिंह के गाने ने मचाई धूम, खूब जमी काजल राघवानी संग जोड़ी- देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी वीडियो में उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब जम रही है.

पवन सिंह के गाने ने मचाई धूम, खूब जमी काजल राघवानी संग जोड़ी- देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने मचाई धूम

खास बातें

  • पवन सिंह के गाने ने मचाई धूम
  • खूब जमी काजल राघवानी संग जोड़ी
  • यूट्यूब पर वीडियो का धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में पावर स्टार के नाम से पहचान रखने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग मिलकर यूट्यूब (YouTube) पर कोहराम मचा दिया है. पवन सिंह का यह वीडियो सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी खूब जंच रही है. पवन सिंह का यह गाना फिल्म 'हुकूमत' का है. पवन सिंह की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. इस गाने को खुद पवन सिंह ने ही गाया है. पवन सिंह अपनी फिल्मों में खुद ही गाना गाने के लिए जाने जाते हैं.

सपना चौधरी ने ऑरेंज सूट में किया धमाकेदार डांस , बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

देखें वीडियो:

पवन सिंह (Pawan Singh Songs) का  यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पावर स्टार का यह सॉन्ग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस सॉन्ग को वेभ म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. 

पाकिस्तानी नागरिक ने गाया 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा', तो ऋषि कपूर ने कह दी ये बात- देखें Tweet

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा उर्फ घुंघरू जी दिया है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com