NDTV Khabar

आखिरी चरण में पहुंचा 'Mission Pakistan'

भोजपुरी स्टार प्रिंस सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रुपा सिंह ने फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग महाराष्ट के पालघर में शुरू कर दी है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशक हैरमाकांत प्रसाद हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिरी चरण में पहुंचा 'Mission Pakistan'

फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' का आखिरी शेड्यूल शुरू.

नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार प्रिंस सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रुपा सिंह ने फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग महाराष्ट के पालघर में शुरू कर दी है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशक हैरमाकांत प्रसाद हैं. एक्शन ओरियंटेड फिल्म 'मिशन पाकिस्तान' का पहला शेड्यूल उत्तर प्रदेश के अमेठी में बने आलीशान शौर्य फार्म हाउस में पिछले दिनों पूरा हुआ था. फिल्म के निर्माता मनप्रीत सिंह ने 'मिशन पाकिस्तान' को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया. 

Bigg Boss की ये पूर्व कंटेस्टेंट खोलेंगी पुलिस भर्ती घोटाले के राज, मिशन का नाम है ‘नथुनिये पे गोली मारे’

प्रिंस सिंह राजपूत और रुपा सिंह के साथ इस फिल्म में श्रेया मिश्रा, उमेश सिंह, अनिल यादव, रमजान शाह नजर आएंगे. 'मिशन पाकिस्तान' की कहानी सुरेन्द्र मिश्रा ने लिखी है. निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह इस फिल्म को प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हैं वे कहते हैं कि यह बहुत अच्छी फिल्म बन रही है. 'गदर' और 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' फिल्म का निर्माण कर चर्चा में आए भुपेन्द्र विजय सिंह कहते हैं मनप्रीत सिंह में भोजपुरी फिल्मों के प्रति लगाव गजब का है. उधर मनप्रीत सिंह कहते हैं प्रिस सिंह राजपूत और रुपा सिंह की जोड़ी इस फिल्म में आपको लाजबाव लगेगी. 

देखें, फिल्म का टीजर...


Bigg Boss 11: भोजपुरी गानों पर थिरके सलमान खान, इनके साथ लगाए Lollypop Lagelu पर ठुमके

टिप्पणियां
इस फिल्म का टीजर पिछले साल जारी किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ा दिया है. यह फिल्म पाकिस्तान के मंसुबे को नाकाम करने के लिए बने एक मिशन पर आधारित है. यह मिशन एक गहरे रहस्य को उजागर करती है. उधर संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद कहते है 'मिशन पाकिस्तान' सस्पेंस और थ्रील से भरी एक दमदार और एक्शन पैक्ड मनोरंजक फिल्म है, जिसका म्यूजिक लोगों को झुमने पर मजबूर कर देगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement