Viral Photo: इस एक्ट्रेस की शादी पर सस्पेंस गहराया, मंडप पर को-एक्टर के साथ आईं नजर!

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रही है. जिसमें वे शादी के जोड़े में भोजपुरी एक्टर रीतेश पांडेय के साथ नजर आ रही हैं.

Viral Photo: इस एक्ट्रेस की शादी पर सस्पेंस गहराया, मंडप पर को-एक्टर के साथ आईं नजर!

रानी और रितेश

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्मों की क्वीन हैं रानी
  • शादी की खबरें हैं जोरों पर
  • अभी तक कोई ऑफिशल ब्यान नहीं दिया
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रही है. जिसमें वे शादी के जोड़े में भोजपुरी एक्टर रीतेश पांडेय के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, रीतेश ने सेहरा बांध रखा है. इस तरह फिर से इंडस्‍ट्री और उनके फैंस के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रानी ने शादी का मूड बना लिया है. लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल स्‍टेटमेंट नहीं आया है और उनकी शादी का सस्‍पेंस बरकरार है. हालांकि मामला फिल्मी बताया जा रहा है.

गले में ढेर सारा सोना और सिक्स पैक ऐब्स के साथ इस हीरो ने किया Happy New Year, Video हुआ Viral

रीतेश पांडेय के साथ रानी की इस वायरल फोटो को लेकर ये बात भी काफी चर्चे में है कि रानी की शादी की कुछ रस्‍में भी शुरू हो चुकी हैं. लेकिन इसमें कितना सच है, ये आखिरकार रानी को पता है. रानी ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा  था कि वे साल 2018 में शादी कर लेंगी. गौरतलब है कि पिछले दिनों देश के सर्वाधिक सुर्खियों रहने वाले कपल मशहूर अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के परिणय सूत्र में बंधने के बाद ये खबर आई थी कि भोजपुरिया इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है और जल्‍द ही वे परिणय सूत्र में बंधने वाली हैं.

इस फिल्म के एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल, Teaser हुआ Viral

Newsbeep

बाद में मामला पूरा फिल्‍मी निकला. वहीं, उन्‍होंने एक इवेंट के दौरान ये कहा भी था कि जब उनको उनका मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वो शादी कर लेंगी. अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं रानी फिलहाल अपनी आने वाली कई फिल्‍मों की शूटिंग और डबिंग में व्‍यस्‍त हैं, उनके एक सॉन्ग का टीजर लांच हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...