इस फिल्म के एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल, Teaser हुआ Viral

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

इस फिल्म के एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल, Teaser हुआ Viral

'निरहुआ चलल लंदन' का सीन

खास बातें

  • जबरदस्त एक्शन है फिल्म में
  • लोकशंस भी बहुत खूबसूरत हैं
  • बॉलीवुड की फिल्मों को देगी टक्कर
नई दिल्ली:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें सुपस्टार निरहुआ कंधे पर गिटार लटकाए लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं. लंदन अभी तक बॉलीवुज का फेवरिट रहा है लेकिन अब लगता है कि भोजपुरी सिनेमा भी इसे अपना फेवरिट बनाने जा रहा है. इसकी शुरुआत निरहुआ ने कर दी है. 

अभी तक जीती थी ग्लैमरस लाइफ, अब पुलिस ऑफिसर बनकर संभाला है देश की रक्षा का जिम्मा!



YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views

फर्स्ट लुक लांच होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. फिल्म में जबरदस्त एक्शन की भरमार है और पूरी शूटिंग लंदन की नजर आ रही है. फिल्म में एक्शन के साथ ही जबरदस्त लोकेशंस का भी इस्तेमाल किया गया है. लगता है निरहुआ भोजपुरी फिल्मों को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल का बनाने का इरादा रखते हैं. निरहुआ चलल लंदन के निर्माता  सोनू खत्री हैं. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन में हुई है.

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

फिल्म बड़े बजट की है. इसे चंद्रा पंत ने डायरेक्ट किया है जबकि निरहुआ के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह, किरण यादव और गोपाल राय लीड रोल में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com