NDTV Khabar

सनी लियोन से इंस्पायर हुई ये सुपरस्टार, करने जा रही है ये काम

यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही महारानी की भूमिका निभाने वाली हैं.

603 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन से इंस्पायर हुई ये सुपरस्टार, करने जा रही है ये काम

आम्रपाली दुबे और सनी लियोन

खास बातें

  1. आम्रपाली के एक गाने को मिल चुके हैं 10 करोड़ व्यू
  2. यूट्यूब क्वीन के नाम से हैं फेमस
  3. प्रियंका चोपड़ा के लिए भी रही थीं लकी
नई दिल्ली: यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही महारानी की भूमिका निभाने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म जगत की अब तक कि सबसे महंगी फिल्म ‘वीर योद्धा महाबली’ में आम्रपाली दुबे रियासत की राजकुमारी का रोल कर रही हैं जो बाद में महारानी बनती है. आम्रपाली दुबे ने बताया कि ‘वीर योद्धा महाबली’ में उनकी भूमिका हीरो के साथ नाचने गाने और रोमांस करने वाली लड़की की नही बल्कि एक वीरांगना की है जो न सिर्फ घुड़सवारी करेगी बल्कि तलवारबाजी भी करेगी. बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सनी लियोन साउथ में एक फिल्म करने जा रही हैं जिसमें वे वीरांगना का किरदार निभाएंगी. लगता है हीरोइनों को बाहुबली फिल्म को जवाब देने की जल्दबाजी है क्योंकि सनी लियोन भी अपनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा के लिए भी लकी रही Youtube क्वीन, जीत लिया ये Award

आम्रपाली ने कहा, “फिल्म की शूटिंग भले ही फरवरी में होगी लेकिन उन्होंने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है. एक ट्रेनर को भी इसके लिए रखा है जो उन्हें प्रशिक्षित कर रहा है.” फिल्म के ढाई मिनट के टीजर की शूटिंग एक हफ्ते में पूरी की गई है. फिल्म की शूटिंग 15 जनवरी से शुरू होगी. फिल्म के लिए 50 से अधिक प्रशिक्षित घोड़े और सैकड़ों सैनिक के साथ चार कैमरा सेटअप पर इसकी शूटिंग होगी. फिल्म को इकबाल बक्श डायरेक्ट कर रहे हैं. 

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी, हर मामले में अव्वल

टिप्पणियां
इकबाल ने बताया कि ‘वीर योद्धा महाबली’ की भव्यता और वेशभूषा को देखकर लोगों को बाहुबली का एहसास तो होगा लेकिन यह फिल्म बिल्कुल अलग है. इसमें जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ टाइटल रोल में हैं जबकि अन्य कलाकारों में सुशील सिंह, अमरीश सिंह, अयाज खान, दीपक भाटिया हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई और राजस्थान में की जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement