NDTV Khabar

YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views

इस 'सिपाही' का काम देखकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन और बार-बार देखेंगे इसका ये Viral वीडियो...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views

'सिपाही' में निरहुआ और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. यूट्यूब क्वीन है आम्रपाली दुबे
  2. निरहुआ के साथ रही है हिट जोड़ी
  3. अब ये फिल्म मचा रही है धमाल
नई दिल्ली:

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इन दिनों YouTube पर धमाका मचा रखा है. वैसे भी दोनों का कॉम्बिनेशन डेडली रहा है और यूट्यूब पर दोनों मिलकर धूम मचाते रहे हैं. प्रेमांशु सिंह निर्देशित बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म 'सिपाही' को क्रिसमस पर यू ट्यूब पर वेव म्यूजिक कंपनी ने रिलीज कियी था. रिलीज होते ही फिल्म वायरल हो गई और शुरुआती 24 घंटे में ही 'सिपाही' को 16 लाख का व्यू मिले. अभी तक फिल्म एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर गई है.

अब इस सुपरस्टार की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव


Youtube पर आम्रपाली का कहर, 24 घंटे में दो मिलियन लोग देख चुके हैं ये फिल्म

'सिपाही' में जुबली स्टार निरहुआ एक पुलिसकर्मी के रोल में हैं. इसमें एक छोटे पुलिसकर्मी को पेश आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है.  फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का कमाल-धमाल काम है, और फिल्म के गाने भी काफी मनोरंजक है. फुलटू मसाला होने की वजह से इसे बॉक्स ऑफिस पर भी देखा गया था, और अब यूट्यूब पर भी ये तेजी से नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है. दिलचस्प यह है कि 'सिपाही' में आइटम क्वीन सीमा सिंह गेस्ट अपियरेंस में हैं.

प्रियंका चोपड़ा के लिए भी लकी रही Youtube क्वीन, जीत लिया ये Award

टिप्पणियां

इससे पहले भी निरहुआ की फिल्में यूट्यूब पर अपना जलवा दिखा चुकी हैं. निरहुआ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. वे बिग बॉस के सीजन-6 में आए थे और अच्छा गेम खेले थे. उन्होंने देशभर में लोकप्रियता भी हासिल की थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement