NDTV Khabar

Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह...

बिहार के मधेपूरा में हुए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस शो में उन्होंने अपने सबसे पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिहार में दी स्टेज परफॉर्मेंस

खास बातें

  1. मधेपूरा पहुंचीं सपना चौधरी
  2. 'आंख्या का काजल' पर लगाए ठुमके
  3. झूमने पर मजबूर हुए दर्शक
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा पंजाबी (Punjabi) फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में चलता है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) से लेकर बॉलीवुड में भी वह अपना सिक्का जमा रही हैं. साथ ही साथ स्टेज शो के जरिए सपना चौधरी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले
में शानदार डांस परफॉर्मेंस दी और अपनी अदाओं से ऑडियंस की वाहवाही लूटी. सपना चौधरी के फैन क्लब ने इस इवेंट के कई वीडियो जारी किए हैं. एक खास वीडियो में सपना अपने सबसे पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. इसे देखकर दर्शक भी झूमने पर मजबूर हो गए... 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral


देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार को बताया गीदड़ तो उसने जड़ दिया तमाचा, Video हुआ वायरल

यहां मौजूद दर्शकों से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने यह भी कहा कि आर्टिस्ट इस इलाके में परफॉर्म करने से बचते हैं, लेकिन उन्हें बिहार में अपना पन लगता है.

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

CID के दया-अभिजीत को अब नहीं देख पाएंगे फैन्स, 20 साल के सफर के बाद इस दिन बंद होगा शो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर इतना शानदार डांस करती हैं कि ऑडियंस पलक झपकाना तक भूल जाती हैं! वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है. सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है. तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं. उनके म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर हिट हैं.

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल नंबर किया था, और इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी जितनी बेबाकी के साथ स्टेज पर नजर आती हैं, उतनी ही बेबाक वे असल जिंदगी में भी हैं. कुछ दिन पहले उनके वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत ही खुले और बेबाक अंदाज में बात की थी. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement