NDTV Khabar

83 First Look: कपिल देव के अवतार में नजर आए रणवीर सिंह, Photo देख आप भी रह जाएंगे हैरान

83 First Look: फिल्म '83' से संबंधित रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
83 First Look: कपिल देव के अवतार में नजर आए रणवीर सिंह, Photo देख आप भी रह जाएंगे हैरान

'83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का पहला लुक आया सामने

खास बातें

  1. '83' के लिए रणवीर सिंह का पहला लुक आया सामने
  2. फोटो में कपिल देव के अवतार में दिखे रणवीर सिंह
  3. रणवीर सिंह का लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

83 First Look: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की तैयारी में लगे हुए. रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) की यह फिल्म 1983 में हुए विश्वकप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाएंगे. हाल ही में, फिल्म '83' से संबंधित रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. '83' के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह का अंदाज और उनका तरीका दोनों ही दमदार लग रहा है. कपिल देव के रूप में सामने आए रणवीर सिंह फिल्म के लिए फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है. 

सलमान खान इस बच्ची के गाने से हुए इंप्रेस, Video शेयर कर बताया 'सुपरस्टार'


कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का लुक शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा 'कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह...'83' से रणवीर सिंह का यह फर्स्ट लुक.' फोटो में रणवीर सिंह हाथ में बॉल पकड़े क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में रणवीर सिंह का यह अवतार बिल्कुल कपिल देव की कार्बन कॉपी की तरह लग रहा है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 83 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाएगी. 

डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फर्स्ट लुक से पहले एक '83' के एक और वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया था, जिसमें फिल्म से संबंधित कुछ झलकियां शामिल थीं. 

बादशाह मस्ती में गा रहे थे गाना, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन ने मारी एंट्री तो उड़ गए होश- देखें Video

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान  (Kabir Khan) के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहला वर्ल्ड कप जीतने के संर्घष और उसकी कहानी को दिखाया जाएगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement