डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन

एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव

खास बातें

  • डिंपल कपाड़िया ने डायरेक्टर के कंधे पर रखे पांव
  • सोशल मीडिया पर डायरेक्टर होमी अदजानिया ने शेयर की तस्वीर
  • फोटो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irfan Khan) की फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) का सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' इन दिनों अपनी स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा में है. होमी अदजानिया (Homi Adajania) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अब इस फिल्म से बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का नाम भी जुड़ गया है. डिंपल कपाड़िया ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. अब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को डायरेक्टर होमी अदजानिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा- घटिया तरीका है पब्लिसिटी पाने का...

इस तस्वीर में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), होमी अदजानिया (Homi Adajania) के कंधे पर पैर रखे नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए होमी अदजानिया ने बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखते हुए कहा, 'जब तुम्हें एब्यूज करने के बारे में सोचा जाता है.' होमी ने इस पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना को भी टैग किया.  होमी के इस पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कमेंट करते हुए लिखा , 'तुम्हें टॉर्चर होना पसंद है...'

'सोनू' के कंधे पर सिर रखकर बैठी नजर आईं सारा अली खान, Photo हुई वायरल

बता दें 'हिंदी मीडियम'  का सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' में इस बार इरफान खान, राधिका मदान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और पंकज त्रिपाठी भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. मल्टी स्टारर यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(इनपुट: IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com