NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की फैन को पति ने चाकू से गोदकर किया कत्ल, खुद भी लगाई फांसी...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फैन होना इस महिला को पड़ा भारी, पति ने चाकू से गोदकर कर दिया कत्ल...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की फैन को पति ने चाकू से गोदकर किया कत्ल, खुद भी लगाई फांसी...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फैन का पति ने किया कत्ल

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फैन का पति ने किया कत्ल
  2. ऋतिक रोशन से जैलस था पति
  3. जानिए क्या है पूरा मामला
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के यूं तो दुनिया में लाखों फैन हैं, लेकिन उनकी एक फैन को इसका बेहद ही बुरा अंजाम भुगतना पड़ा. दरअसल, एक महिला को उसके पति ने इसलिए चाकू से गोदकर मार डाला, क्योंकि वह बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहुत बड़ी फैन थी और उसके पति को यह पसंद नहीं था. ये हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका का है. यहां एक 33 साल के आदमी ने पहले तो अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया, जब वह मर गई उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश्वर बुद्धिदत ने अपनी 27 साल की पत्नी डॉन्न दोजॉय की हत्या कर दी.

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- यह पक्का है कि कांग्रेस-एनसीपी को CM पोस्ट...

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक डॉन्न दोजॉय एक बार टेंडर का काम करती थीं और वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहुत बड़ी फैन थीं. इस बात से उनका पति काफी जैलस था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. दोजॉय की दोस्त रामधानी ने बताया, 'उसने मुझे बताया था कि जब भी वह घर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कोई फिल्म देखती थीं या सॉन्ग सुनती थी, वह उससे बंद करने के लिए कहता था. क्योंकि वह ऋतिक रोशन से काफी जैलस था.'


धर्मेंद्र का उर्दू को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- बड़े शौक से पढ़ता था...

टिप्पणियां

रिपोर्ट में बताया गया कि दोजॉय उस रात अपने अपार्टमेंट से जाने ही वाली थी, जहां वह अपने पति के साथ रहती थी, हालांकि उसके पति ने उसे इस बात पर रोक लिया कि दोनों मिलकर फिल्म देखेंगे. हालांकि बाद में बुद्धिदत ने दोजॉय की बहन को मैसेज करके यह बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है और घर की चाबी कहां रखी है. इस मामले से हर कोई हैरान है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement