आलिया ने बच्चे के साथ की मस्ती तो बाल पकड़कर यूं खींचा, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने जा रहीं आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं.

आलिया ने बच्चे के साथ की मस्ती तो बाल पकड़कर यूं खींचा, Video हुआ वायरल

आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla)

खास बातें

  • आलिया फर्निचरवाला ने पोस्ट किया वीडियो
  • बच्चे के संग कुछ की मस्ती
  • फिर बाल पकड़कर यूं खींचा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने जा रहीं आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह डेली रूटीन की तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करती हैं. आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह बच्चे के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) ने एक नहीं दो-दो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बच्चे संग खेलती हुई दिखाई दीं. इस दौरान बच्चे ने भी आलिया का बाल पकड़ लिया और बाल छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा. काफी कहने पर बाद में वह बाल तो छोड़ देता है, लेकिन अगले ही वीडियो में कार में सफर के दौरान आलिया संग वही बच्चा काफी परेशान करता हुआ दिखाई दिया.

Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता सबका दिल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे बच्चे पसंद हैं और कसम से मैं पसंद करती हूं.' आलिया का ये वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla) भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली के साथ नजर आएंगी. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी.

IPL में हारने के बाद मुंबई इंडियन्स के ड्रेसिंग रूम में ऐसे लगती है खिलाड़ी को फटकार- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

आलिया फर्निचरवाला (Aalia Furniturewalla); पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्निचरवाला की बेटी हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) और फरहान ने साल 2003 में तलाक लिया था. आलिया के अलावा दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम ओमार इब्राहिम है. आलिया अक्सर अपने मां पूजा बेदी के साथ पार्टी या इवेंट्स पर स्पॉट करती दिखी हैं. इतना ही नहीं, पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं. 

Ajay Devgn ने बेटी को ट्रोल करने पर कहा, मुझे लेकर राय बनाएं, मेरे बच्चों को लेकर नहीं

पूजा बेदी को आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के लिए पहचाना जाता है. इसमें उनकी मुख्य भूमिका थी. इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा सीजन 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' जैसे रिएलिटी शो में हिस्सा भी ले चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...