NDTV Khabar

रजनीकांत नहीं थे '2.0' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद, जानें आमिर खान ने क्यों ठुकराया ऑफर

कोमल नहाटा के चैट शो में आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने रजनीकांत की आगामी फिल्म '2.0' में लीड रोल निभाने से साफ इनकार कर दिया था.

1734 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत नहीं थे '2.0' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद, जानें आमिर खान ने क्यों ठुकराया ऑफर

आमिर खान को ऑफर हुई थी रजनीकांत की फिल्म '2.0'

खास बातें

  1. '2.0' में आमिर खान को ऑफर हुआ था लीड रोल
  2. रजनीकांत और डायरेक्टर शंकर चाहते थे आमिर निभाएं यह किरदार
  3. रोबोट के किरदार में सिर्फ रजनी सर नजर आते हैं: आमिर खान
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में बिजी हैं. आमिर की यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो चुकी है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू में आमिर खान ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. आमिर ने बताया कि रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' पहले उन्हें ऑफर की गई थी.

पढ़ें: जानें पहले दिन कितना कमा पाई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

कोमल नहाटा के चैट शो में इस बात का जिक्र करते हुए आमिर ने कहा- रजनी सर की तबीयत खराब चल रही थी तो उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शंकर से कहा की आमिर को रिक्वेस्ट करो. रजनी सर ने मुझे खुद कॉल किया और कहा कि प्लीज ये फिल्म कर लो. लेकिन आमिर खान ने इसके लिए साफ मना कर दिया. 

पढ़ें: '2.0' Behind The Scenes: मेकिंग वीडियो में खूंखार नजर आ रहे अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ दिखी बॉन्डिंग

इसी इंटरव्यू में फिल्म रिजेक्ट करने की वजह बताते हुए आमिर ने कहा, फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत बढ़िया है और यह बॉक्सऑफिस पर कमाल करने वाली है, लेकिन मैं जब भी आंख बंद करता था तो मुझे उस रोल में सिर्फ रजनी सर ही नजर आते थे. मैं खुद को उसमें नहीं देख पाता था. मुझ से इमोशनली ऐसा नहीं हो रहा था. इमोशनली जब मैं फिल्म के बारे सोचता था, सीन के बारे में सोचता था तो रजनी सर ही मेरे दिमाग में आते थे. मैं खुद को वो करते हुए नहीं सोच पाता था. मैंने शंकर को कहा कि मैं ये नहीं कर पाऊंगा. मैं सिर्फ रजनी सर को ही इमेजिन करता हूं. उन्हें रिप्लेस नहीं किया जा सकता. कम से कम मैं तो नहीं कर सकता.  आमिर ने यह भी बताया कि फिल्म का पहला पार्ट 'रोबोट' उन्हें बहुत पसंद आया था और रजनीकांत ने इसमें बेहतरीन काम किया है. 

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम के साथ आमिर खान
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement