Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से अनुरोध किया था, जिसपर हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने जबरदस्त अंदाज में रिप्लाई किया है.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

आमिर खान (Aamir Khan) ने किया अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अनुरोध

खास बातें

  • आमिर ने अक्षय से 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए किया अनुरोध
  • अक्षय ने ट्वीट कर किया आमिर को जबरदस्त रिप्लाई
  • अक्षय कुमार के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) अब क्रिसमस पर सोलो रिलीज के लिए तैयार है. दरअसल, इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) भी क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, जिसमें खिलाड़ी कुमार मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. लेकिन आमिर खान ने अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला से उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट की, जिसपर हाल ही में अक्षय कुमार का भी रिएक्शन आया है. जहां एक तरफ आमिर खान ने अक्षय कुमार से 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का धन्यवाद किया, तो वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी इस बात पर जबरदस्त जवाब दिया. 

प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का धन्यवाद करते हुए लिखा, "कभी-कभी यह सब एक बातचीत में ही हो जाता है. मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का धन्यवाद, जो उन्होंने मेरे एक अनुरोध पर अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं." आमिर खान के इस ट्वीट पर जबरदस्त अंदाज में रिएक्शन देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "कभी भी आमिर खान. हम सभी यहां दोस्त हैं. फिल्म का नया लुक और नई रिलीज डेट प्रस्तुत कर रहा हूं. 22 जनवरी, 2021 को बच्चन पांडे के रूप में मिलते हैं."

शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के नए लुक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अंदाज उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग रहा है. लंबी दाढ़ी, चेहरे पर निशाना और फौलाद जैसी बॉडी में अक्षय कुमार का अंदाज काफी अलग लग रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म कृति सेनन भी मुख्य भूमिका अदा करेंगी. वहीं, लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...