आमिर ने शाहरुख के गिफ्ट को पांच साल तक हाथ नहीं लगाया था, वजह खुद बताई

एक किस्सा आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दोस्ती का सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस कहानी को आमिर खान (Aamir Khan) ने एक वीडियो में बताया है.

आमिर ने शाहरुख के गिफ्ट को पांच साल तक हाथ नहीं लगाया था, वजह खुद बताई

शाहरुख और आमिर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ कलाकारों की दोस्ती मशहूर है. इन पुराने यारों की कई कहानियां अक्सर बाहर निकलकर आती है. ऐसी ही एक किस्सा आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दोस्ती का सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस कहानी को आमिर खान (Aamir Khan) ने एक वीडियो में बताया है. टेक्नोलॉजी से दूर भागने की आदत के बारे में बताते हुए आमिर खान ने 90 के दशक की एक घटना का जिक्र किया. आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया 1996 में मैं और शाहरुख एक साथ एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को तकनीक की अच्छी समझ है, उन दिनों भी हुआ करती थी. उस समय एक नया कंप्यूटर आया था तोशिबा. तो शाहरुख (Shahrukh Khan) ने मुझसे कहा कि यह बिल्कुल लेटेस्ट कंप्यूटर है. मैं इसे ले रहा हूं और तुम भी इसे ले लो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gehri soch :-)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

कमांडर की वापसी का बॉलीवुड भी कर रहा है बेसब्री से इंतजार,अमिताभ बच्चन ने लिखा 'आपका अभिनंदन'

आमिर (Aamir Khan) ने बताया कि मैंने शाहरुख (Shahrukh Khan) से कह दिया कि जो कंप्यूटर तुम ले रहे हो. वही मेरे लिए भी ले लो. शाहरुख ने जो लैपटॉप अपने लिए खरीदा, वही लैपटॉप मेरे लिए भी खरीद लिया. मैंने उसे 5 साल तक हाथ तक नहीं लगाया. काफी दिनों तक वह मेरे पास यूं ही पड़ा रहा. बकौल आमिर, एक दिन मेरे पास मेरा मैनेजर आया. और उसने मुझसे पूछा कि एक लैपटॉप आपके पास काफी दिनों से देख रहा हूं. आप उसको इस्तेमाल नहीं करते हैं. क्या आप वो मुझे काम करने के लिए दे सकते हैं. इस पर आमिर ने उसे अपने मैनेजर को दे दिया. 

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में पहली बार किया ये काम, कहा- औकात को बदल दे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर (Aamir Khan) ने बताया कि मेरे मैनेजर ने जब उसे इस्तेमाल करने की कोशिश की तो वह ऑन ही नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर आमिर खान का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. शाहरुख (Shahrukh Khan) गैजेट फ्रीक हैं तो आमिर इनसे दूर भागते हैं. हालांकि एक कार्यक्रम में आमिर ने बताया था कि अब वह पहले के मुकाबले इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ फ्रेंडली हो गए हैं.