आमिर खान ने पिता को याद कर शेयर की खास तस्वीरें, कहीं गोद में तो कहीं परिवार संग नजर आए एक्टर

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पिता ताहिर हके साथ कुछ खास तस्वीरें साझा कीं, जिसमें आमिर खान अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं.

आमिर खान ने पिता को याद कर शेयर की खास तस्वीरें, कहीं गोद में तो कहीं परिवार संग नजर आए एक्टर

आमिर खान (Aamir Khan) ने शेयर की पिता के साथ खास तस्वीरें

खास बातें

  • आमिर खान ने साझा की पिता के साथ खास तस्वीरें
  • पिता ताहिर हुसैन की गोद में नजर आए आमिर खान
  • सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं आमिर खान की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की तैयारियों में लगे हुए हैं, लेकिन साथ ही एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आए. हाल ही में आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पिता के साथ कुछ खास तस्वीरें साझा कीं, जिसमें आमिर खान अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं. अपने पिता ताहिर हुसैन की गोद में नन्हे आमिर खान काफी प्यारे लग रहे हैं. एक्टर की इन फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, साथ ही फैंस ने आमिर खान की इन फोटो पर खूब रिएक्शन भी दिया. बता दें कि एक्टर ने पिता की यह खास तस्वीरें उनकी पुण्यतिथि पर शेयर की हैं. 

बजट को लेकर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा-'सोच रहा हूं कि वित्त मंत्री हाउस वाइफ के रूप में...'

आमिर खान (Aamir Khan) ने पिता ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के साथ इन फोटो को साझा करते हुए लिखा, "अपने पिता को याद करते हुए." अपनी पहली फोटो में आमिर खान पिता की गोद में हंसते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में एक्टर का यह अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. वहीं अपनी अगली फोटो में नन्हे आमिर खान पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में आमिर और उनके पिता के साथ-साथ उनकी मम्मी जीनत हुसैन और उनकी बहन भी दिखाई दे रही हैं. परिवार से इतर आमिर खान ने पिता की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

बेटी जन्म के दौरान क्यों अपराधबोध महसूस कर रही थी हिलेरी डफ

आमिर खान (Aamir Khan) की इन फोटो को देखकर कई फैंस ने उन्हें पिता की कार्बन कॉपी भी बताया. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. पहले क्रिसमस पर आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ नजर आने वाले हैं. अब देखना यह है कि पीके और दंगल के बाद आमिर इस फिल्म के जरिए क्या धमाल मचाते हैं.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com