NDTV Khabar

'आशिकी' अभिनेता राहुल रॉय बने BJP का हिस्सा, Twitter ने बताया राहुल गांधी का कॉम्पिटीटर

राहुल रॉय का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. कई सालों से लाइटलाइट से दूर रहने के बाद, अचानक राहुल ने जैसे ही बीजेपी का हाथ थामा तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आने लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आशिकी' अभिनेता राहुल रॉय बने BJP का हिस्सा, Twitter ने बताया राहुल गांधी का कॉम्पिटीटर

बीजेपी नेता विजय गोयल के साथ राहुल रॉय.

खास बातें

  1. बीजेपी से जुड़े अभिनेता राहुल रॉय
  2. पार्टी से जुड़ते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #RahulRoy
  3. 'आशिकी' के अलावा 'बिग बॉस सीजन 1' जीतकर बनाई पहचान
नई दिल्ली: बॉलीवुड और राजनीति का रिश्ता काफी अटूट है. अमिताभ बच्चन, रेखा, जया बच्चन, अनुपम खेर, शत्रुघ्न सिन्हा, मनोज तिवारी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स राजनीति से जुड़ चुके हैं. इनमें से कुछ स्टार्स फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे, तो कुछ सितारों को पॉलिटिक्स की दुनिया रास नहीं आई. अब एक और बॉलीवुड सितारे ने राजनीति के गलियारों में कदम रख दिया है. जी हां, बात हो रही है 'आशिकी' फिल्म के अभिनेता राहुल रॉय की.

पढ़ें: Viral Video: को-एक्टर से झगड़े के बाद चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा

49 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बने. बीजेपी नेता विजय गोयल की मौजूदगी में राहुल रॉय पार्टी में शामिल हुए. मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में राहुल ने कहा, "नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी देश को आगे ले जा रहे हैं, और भारत का दर्जा विदेशी स्तर पर जिस तरह बढ़ा रहे हैं, वह उल्लेखनीय है."

पढ़ें: राधिका आप्टे का खुलासाः इस वजह से कास्टिंग काउच पर चुप्पी साधती है बॉलीवुड इंडस्ट्री

वैसे, राहुल रॉय का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. कई सालों से लाइटलाइट से दूर रहने के बाद, अचानक राहुल ने जैसे ही बीजेपी का हाथ थामा तो ट्विटर पर इसे लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आने लगी. ट्विटर पर #RahulRoy ट्रेंड करने लगा. किसी ने लिखा कि वह राहुल गांधी को टक्कर देने बीजेपी में आए हैं, तो कुछ ने लिखा फिल्में नहीं तो राजनीति ही सही. राहुल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'आशिकी' के जरिए साल 1980 में की थी. आशिकी ने राहुल को रातों रात सुपरस्टार बना दिया, लेकिन इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई. और राहुल फिल्मों से तो गायब हो गए, लेकिन फिल्म ‌इंडस्ट्री से जुड़े रहे. वो कुछ फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी हाथ आजमाया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. साल 2006 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया और वे इस सीजन के विजेता बन कर उभरे. लेकिन इसका उनके करियर पर कुछ खास असर नहीं पड़ा. 

VIDEO: अभिनेत्री विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement