NDTV Khabar

अभिनंदन की भारत वापसी पर शाहरुख खान का ट्वीट, लिखा- आपकी बहादुरी हमें मजबूती देती है...

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) कुछ ही देर में भारत लौटने वाले हैं. IAF Pilot अभिनंदन की भारत वापसी को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनंदन की भारत वापसी पर शाहरुख खान का ट्वीट, लिखा- आपकी बहादुरी हमें मजबूती देती है...

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की वापसी पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. अभिनंदन की वापसी पर शाहरुख का ट्वीट
  2. अभिनंदन की बहादुरी पर कही ये बात
  3. वायरल हो रहा है शाहरुख का ट्वीट
नई दिल्ली:

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) कुछ ही देर में भारत लौटने वाले हैं. भारतीय वायु सेना के पायलट (IAF Pilot) अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान की हिरासत से रिहाई का आदेश पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बृहस्पतिवार को दिया था. लेकिन अब थोड़ी ही देर में अभिनंदन भारत में होंगे और इसे लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया है. शाहरुख खान ने IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की जमकर तारीफ की है. शाहरुख खान ने तिरंगा भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.  वैसे भी सोशल मीडिया पर #WelcomeBackAbhinandan हैशटैग चल रहा है. 

 

 


अभिनंदन की बहादुरी पर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी हैरान हैं कि...

भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की रिहाई पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने Twitter पर लिखा हैः  'घर वापसी से अच्छा एहसास कोई नहीं होता है, घर ही वही जगह है जहां हमें प्यार मिलता है. उम्मीदें जगती हैं और हम ख्वाब देखते हैं. आपकी बहादुरी हमें मजबूती प्रदान करती है. हमेशा आपके आभारी रहेंगे. घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन (Abhinandan Varthman).'

अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर शोभा डे ने किया Tweet, पाकिस्तान को कही ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

इस तरह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की घर वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वैसे शाहरुख खान भी ऑनस्क्रीन पायलट बन चुके हैं. शाहरुख खान ने 'वीर जारा' में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाया था, और फिल्म में वे पाकिस्तान में फंस जाते हैं और उनकी पूरी उम्र पाकिस्तान की जेल में ही गुजर जाती है. ऐसा शाहरुख खान अपने प्यार की खातिर करते हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement