जाह्नवी कपूर ने 'अख लड़ जावे' पर किया ऐसा बेली डांस, Video देख कहेंगे वाह!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी बेली डांसिंग से सबके होश उड़ा रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने 'अख लड़ जावे' पर किया ऐसा बेली डांस, Video देख कहेंगे वाह!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बेली डांस हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का बेली डांस का वीडियो हुआ वायरल
  • 'अख लड़ जावे' पर किया धांसू डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर खुद पर काफी मेहनत करती हैं. जाह्नवी कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेली डांस (Belly Dance) कर रही हैं. हाल ही में 'धड़क गर्ल' का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.  जाह्नवी कपूर 'लवयात्री (Loveyatri)' फिल्म के गाने 'अख लड़ जावे' पर इस वीडियो में अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

Nach Baliye 9: सलमान खान के शो में परेशानियों ने फिर डाला डेरा, नच बलिए 9 के सेट पर घायल हुई एक्ट्रेस


वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के डांस मूव्ज को देखकर लग रह है कि वो अपनी डांस कलासेस पर काफी मेहनत करती आई हैं. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू, पोस्टर हुआ लांच

इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. बता दें 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा (Roohi Afza)' में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ दिखेंगी. कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इससे साफ इंकार कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...