दिल्ली के मौजूदा हालातों के बीच अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं कसा तंज

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के बाकी सदस्यों द्वारा राजघाट जाने पर निशाना साधा है.

दिल्ली के मौजूदा हालातों के बीच अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं कसा तंज

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर साधा निशाना

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दिल्ली में मौजूदा हालात के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के बाकी नेता राजघाट पहुंचे. राजघाट की आम आदमी पार्टी के सदस्यों की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने तंज कसा है. बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस कानून को लेकर इसके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गये हैं, जिसके कारण शहर के कई हिस्सों में हिंसा भी देखने को मिली.

चेतन भगत ने दिल्ली के हालात पर साधा निशाना, बोले- पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

Because,
photo op > riots. https://t.co/Lp6IbN8D97

— TheRichaChadha (@RichaChadha) February 25, 2020

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के बाकी सदस्यों की तस्वीरों को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "क्योंकि, फोटो खिंचवाना दंगों से ज्यादा जरूरी है." बता दें कि दिल्ली में बढ़ती हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि स्थानीय पुलिस के पास एक्शन की पावर नहीं है. वे एक्शन के लिए ऊपर से आदेश का इंतजार कर रहे होते हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की सीमा को सीज करने की जरूरत है, हालात जो खराब हुए हैं वह चिंताजनक हैं. 

दिल्ली हिंसा को लेकर विशाल भारद्वाज का Tweet, बोले- अंडा,मछली छूकर जिनको पाप लगे, उनका पूरा हाथ लहू में...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर बने मौजूदा हालातों पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा, जिसमें हंसल मेहता और विपिन शर्मा शामिल हैं. इससे इतर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के मौजपुर, गोकुलपुरी, जाफराबाद, चांदबाग और भजनपुरा जैसे क्षेत्रों में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. यहां गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की, साथ ही पेट्रोल बम भी फेंके. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...