Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- आप शरणार्थियों की फिक्र करने का दावा...

ऋचा चड्ढा (Richa Chdha) ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने नागरिक मर रहे हैं और आप रिफ्यूजी को नागरिकता देने का दावा नहीं कर सकते हैं.

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- आप शरणार्थियों की फिक्र करने का दावा...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अपने नागरिक मर रहे हैं और आप..
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ पूरे देश में हो रहा विरोध प्रदर्शन जारी है. दिल्ली के साथ-साथ पूर्वोत्तर के राज्यों, मुंबई, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार और राजस्थान में भी कानून के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. इनमें से कई जगह विरोध प्रदर्शन हिंसक भी हो गए, जिससे कई लोगों की मौत हो गई. इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chdha) ने कहा कि अपने नागरिक मर रहे हैं और आप शरणार्थियों को नागरिकता देने का दावा नहीं कर सकते हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की फोटो, बोले- पुलिस वाले शांति से खड़े थे, ऑटो इनसे आकर टकराया है...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सबका ध्यान खींच रहा है. साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, "नागिरक मारे जा रहे हैं. आप रिफ्यूजी की फिक्र करने का दावा नहीं कर सकते, जब हमारे खुद के ही नागरिकों को मारा जा रहा है. उन लोगों की फिक्र करो, जो इस अभिमान में अपनी जिंदगी ही खो रहे हैं. भारतीयों को भारतीयों से लड़ने के लिए बनाया जा रहा है, तनाव के कारण आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है." बता दें कि ऋचा चड्ढा के अलावा नागरिकता संशोधन कानून पर स्वरा भास्कर, जीशान अय्यूब, अनुभव सिन्हा, ओनिर, सयानी गुप्ता और कई बॉलीवुड कलाकारों ने खुलकर अपनी राय पेश की.

एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जितनी पुलिस जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी...

बता दें कि नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर शुक्रवार को भी दिल्ली में कई जगह विरोध-प्रदर्शन हुए हैं. भीम आर्मी (Bheem Army) ने अपने प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद के नेतृत्व में संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ शुक्रवार को जामा मस्जिद (Jama Masjid) के पास प्रदर्शन मार्च निकाला. हालांकि, पुलिस ने आजाद को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी. हाथों में तिरंगा पकड़े प्रदर्शनकारियों ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ नारेबाजी की. भीम आर्मी को सीएए के खिलाफ जामा मस्जिद से जंतर मंतर तक प्रदर्शन मार्च निकालने की अनुमति नहीं मिली थी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...