NDTV Khabar

सिंगर अदनान सामी का आया Tweet, बोले- पाकिस्तान से नफरत नहीं...

हाल ही में सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने एक पाकिस्तानी नागरिक के ट्वीट पर रिएक्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगर अदनान सामी का आया Tweet, बोले- पाकिस्तान से नफरत नहीं...

अदनान सामी (Adnan Sami) का ट्वीट हो रहा है वायरल

खास बातें

  1. अदनान सामी ने पाकिस्तान को लेकर किया ट्वीट
  2. अदनान सामी ने पाकिस्तानी नागरिक को दिया जवाब
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जहां एक तरफ पूरे देश में हाउडी मोदी (Howdy Modi) को लेकर चर्चा जोरों पर है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) का एक ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, हाल ही में 'डॉटर्स डे' के मौके पर सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की फोटो साझा की थी. इस पर एक पाकिस्तानी यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'आपके इस पोस्ट में पाकिस्तान के लिए नफरत को ना देखकर अच्छा लगा.' पाकिस्तानी नागरिक के इस कमेंट पर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी अपना रिएक्शन दिया.

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर एमी अवार्ड, Photo शेयर कर जताई खुशी

उस शख्स के ट्वटी को रिट्वीट करते हुए अदनान सामी (Adnan Sami) ने लिखा, 'मेरे प्यार भाई, मैं पाकिस्तान से बिल्कुल भी नफरत नहीं करता. मैं कर कैसे सकता हूं और मैं करूंगा क्यों. पाकिस्तान के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया इसके लिए मैं भी उनको वही प्यार वापस दे रहा हूं. मुझे उनसे नफरत है, जो खाकी और डंडे के दम पर पाकिस्तान पर राज कर रहे हैं.'


सलमान खान का Howdy Modi पर आया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

अदनान सामी (Adnan Sami) ने आगे कहा, 'मुझे उन लोगों से नफरत है, जो पाकिस्तान में हो रही इन चीजों के लिए जिम्मेदार हैं और साथ ही दुनिया के साथ भी पाकिस्तान के रिश्ते को खराब कर रहे हैं. हमारे इलाके को शांति की जरूरत है.'  मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने 2016 में भारतीय नागरिकता ली थी, तभी से वे भारत में रह रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement