NDTV Khabar

विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' का बनेगा हिंदी रिमेक, करण जौहर ने किया ऐलान

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के बाद अब एक्टर विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' का भी हिंदी रिमेक बनेगा. इस बात की जानकारी खुद प्रोड्यूसर करण जौहर ने दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' का बनेगा हिंदी रिमेक, करण जौहर ने किया ऐलान

करण जौहर (Karan Johar), विजय देवराकोंडा की फिल्म का बनाएंगे हिंदी रिमेक

खास बातें

  1. करण जौहर, विजय देवराकोंडा की फिल्म का बनाएंगे हिंदी रिमेक
  2. फिल्म 'डियर कॉमरेड' का बनेगा हिंदी रिमेक
  3. करण जौहर ने सोशल मिडिया पर दी इस बात की जानकारी
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijya Devrakonda) की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक 'कबीर सिंह (Vijay Devrakonda)' के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' का भी हिंदी रिमेक बनेगा. इस बात की जानकारी खुद प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग हुई थी, जिसमें करण जौहर भी पहुंचे. करण जौहर को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के हिंदी रिमेक को बनाने का फैसला ले लिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी चोटी से खोला बोतल का ढक्कन, देखें धांसू Video


फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी. इस तस्वीर में करण के साथ एक्टर विजय देवराकोंडा  (Vijya Devrakonda) भी नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मैंने 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' सबसे पहले देखी. ये एक बहुत पॉवरफुल और गंभीर लव स्टोरी है. इस फिल्म में विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ये फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'धर्मा प्रोडक्शन' इस फिल्म का हिंदी रिमेक बनाएगा. इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं."


'स्ट्रीट डांसर' के लुक में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

करण जौहर के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं. बता दें एक्टर विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में विजय, बॉबी और रश्मिका, लिली का किरदार निभाती नजर आएंगी. भरत कम्मा के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

टिप्पणियां

गौरतलब है कि एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) की ब्लॉकबॉस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' को फैन्स के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म में विजय की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. संदीप रेड्डी वांगा कि निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. 'अर्जुन रेड्डी' के लिए विजय देवराकोंडा को कई अवार्ड मिले, जिनमें फिल्म फेयर बेस्ट एक्टर इन तेलुगू अवार्ड भी शामिल है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement